देखें कैसे बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा ने भरत- रेशमा के फैशन शो में दिखाया जलवा

देखें कैसे बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा ने भरत- रेशमा के फैशन शो में दिखाया जलवा

डेल्ही टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर जोड़ी भरत रेशमा ग्रोवर, स्टूडियो एच2 ने आज बेहद खूबसूरत और रचनात्मक फैशन कलेक्शन 'सर्टोरिअल स्प्लेंडर" को रैंप पर उतारा जहां शो में ग्लैमर का तड़का लगाने उतरे शो स्टॉपर बॉलीवुड स्टार रणदीप हुडा। इस प्रतिभावान फैशन डिजाइनर जोड़ी भरत और रेशमा ग्रोवर ने पुरुषों के फैशन का एक भव्य संग्रह शोकेस किया। इसे फैशन के नये ट्रेंड और आने वाले सीजन को ध्यान में रखते हुए लांच किया गया था।


इसे भी देखें - देखें लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बने इन जानेमाने बॉलीवुड सितारों का जलवा 


भारतीय रीति रिवाजों की चमक


Men's gala fashion show 1


फैशन के इस नए कलेक्शन में हर अवसर और रिवाज़  को ध्यान में रखा गया है। सदाबहार ट्रेडिशनल से लेकर समकालीन, इंडो वेस्टर्न, कस्टमाइज्ड तक हर तरह के फ़ैशन को स्टाइल और विभिन्नता से मिश्रित कर पेश किया गया। रनवे पर शानदार भारतीय सेलिब्रेशन्स और रीति-रिवाजों की चमक ने माहौल को और अधिक रूमानी कर दिया। सभी मॉडेल्स ने रैम्प पर जलवे बिखेरते हुए अपने नायाब फ़ैशनेबल डिज़ाइंस को रैंप पर शोकेस किया।


नई सोच और नया कॉन्सेप्ट





नई सोच के आधार पर फ़ैशन और डिज़ाइन किए गए कॉन्सेप्ट्स में  आने वाले सीज़न के लिए लग्ज़री और हॉटेस्ट ट्रेंड्स को शामिल किया गया। कार्यक्रम के दौरान शो में आकर्षण का केंद्र बने शो स्टॉपर और बॉलीवुड स्टार रणदीप हुडा बेहद स्टाइलिश दिखे। इस मौके पर उन्होंने कहा , मैं अपने इस नए लुक और गेटअप में बेहद स्टाइलिश महसूस कर रहा हूं। भरत और रेशमा ग्रोवर के सभी डिज़ाइंस बेहद यूनिक और खूबसूरत हैं। ये डिजाइनर जोड़ी हर बार कुछ नया प्रस्तुत करती आई है, मैं इनके कलेक्शन से बहुत इम्प्रेस्ड हूं।


इसे भी देखें - इंडिया रनवे वीक में नुसरत भरूचा और सना खान जैसे सितारों ने शो स्टॉपर बन बिखेरा जलवा 


कलेक्शन में क्या था खास


शेरवानी से बंदगला, जोधपुरी से वेस्टर्न सूट्स, स्ट्रक्चर्ड ब्लेज़र्स और स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ जैसे कलेक्शन एच2 सिग्नेचर के खास ट्विस्ट के साथ पेश किये गए। कढ़ाई तकनीकों के लिए अपरंपरागत और आधुनिक दृष्टिकोण के साथ पारम्परिक बनावट प्रतिभाशाली फैशन डिजाइनर भरत और रेशमा ग्रोवर की क्रिएटिविटी का परिचय दे रहे थे। कलेक्शन में पैस्टल रंगों के खूबसूरत समावेश के साथ फूलों और प्रकृति के प्रति डिज़ाइनर की संवेदना साफ़ दिखाई पड़ रही थी। गहरे उज्ज्वल रंगों में लिपटी क्रिएटिविटी रंगों के प्रति फैशन डिजाइनर का मोह दर्शा रही थीं।


Men's gala fashion show 2


कलेक्शन के पीछे प्रेरणा


कलेक्शन के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए डिज़ाइनर्स भरत और रेशमा ग्रोवर ने कहा कि ये कार्यक्रम काफ़ी प्रसिद्ध है और हमें ख़ुशी है कि हम दो बार से इसके हिस्सा बन रहे हैं। इस शो के ज़रिए हमने अपने ब्रांड की पहचान को और बढ़ावा देने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि यह नया कलेक्शन विश्व के विभिन्न ट्रेडिशन और कस्टम्स से सजे फ़ैशन परिधान से भरा है। इस शो के ज़रिए फ़ैशन को एक क़दम आगे ले जा कर फ़ैशन रनवे पर मौजूदा ट्रेंड्ज़ की छटा बिखेरने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनके शो स्टॉपर रणदीप हुडा थे, जिनका अपना एक अलग ही अंदाज़ है और वे स्टाइलिश पुरुष के श्रेणी में अक्सर तारीफें बटोरते रहते हैं। इस शानदार ईवेंट में जानी मानी पर्सनैलिटीज़, सेलेब्रिटीज, स्टाइलिस्ट और उद्योग जगत के अनेक दिग्गज मौजूद थे।   


इसे भी देखें - बॉलीवुड हसीनाओं की चमक- धमक के साथ खत्म हुआ लैक्मे फैशन वीक, देखिए सभी तस्वीरें