आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगे शादी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले 2 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे तो दोनों के रिश्ते को लेकर कई बार खबरें मीडिया में आ चुकी हैं लेकिन आजतक दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की थी। ना ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कोई पुष्टि की। हालांकि, हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। 
अपने इस इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि उन्हें लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Girlfreind Alia Bhatt) ओवरअचीवर हैं और उनके सामने वह खुद को अंडरअचीवर मानते हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर से पूछा गया था कि क्या उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोई ऑनलाइन क्लास ली तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मेरी गर्लफ्रेंट थोड़ी ओवरअचीवर हैं और वह लॉकडाउन में हर तरह की क्लास लेती थीं। चाहें वो गिटार हो या फिर स्क्रीनराइटिंग। इस वजह से मुझे लगता है कि मैं अंडरअचीवर हूं।

उन्होंने कहा, मैंने लॉकडाउन के दौरान कोई क्लास नहीं थी। शुरुआत में हम अपने परिवार में कुछ समस्याओं का सामना कर रहे थे और उसके बाद मैंने किताबें पढ़ना और परिवार के साथ काफी वक्त बिताना शुरू किया। उन्होंने यह भी बताया कि वह लॉकडाउन में रोजाना 2-3 फिल्में देखा करते थे। 
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही शादी करने वाले हैं तो रणबीर ने कहा कि यदि कोरोनावायरस महामारी नहीं हुई होती तो अब तक उन्होंने शादी (Wedding) कर ली होती। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपनी टू डू लिस्ट में इस काम को भी जल्द ही पूरा करने वाला हूं। दोस्तों इसका मतलब ये है कि रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

गौरतलब है कि लॉकडाउन में रणबीर और आलिया एक साथ ही रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक आलिया ने हाल ही में रणबीर की बिल्डिंग में अपना घर भी खरीदा है। एक ओर जहां रणबीर यहां 7वें माले पर रहते हैं तो वहीं आलिया ने 5वें माले पर प्रोपर्टी खरीदी है। 
साथ ही आपको ये भी बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगे।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित! 

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm