रणबीर और आलिया की शादी वाली खबर पर चाचा रणधीर का खुलासा, बताया क्यों गये हैं सब रणथंभौर?

रणबीर और आलिया की शादी, Alia Bhatt And Ranbir Kapoor wedding, ranthambore

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार के साथ दो दिन पहले राजस्थान के रणथंभौर पहुंचे हैं। यही नहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपने परिवार के साथ हैं और कुछ अन्य हस्तियों के भी वहां आसपास होने की खबर आ रही थी। कपूर और भट्ट परिवार इस समय एक साथ हैं और सभी अमन-ए-खास रिसॉर्ट में रूके हैं। इसलिए लोग कयास लगाने थे कि आलिया और रणबीर हो सकता है कि नये साल के मौके पर राजस्थान में ही सगाई और शादी (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor wedding) करने गये हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आने लगीं। लेकिन इस बारे में रणबीर कपूर के चाचा यानी रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने बड़ा खुलासा किया है।
एक मीडिया हाउस को दिये गये इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने रणबीर और आलिया की शादी या सगाई वाली खबर को साफ झूठ बताया है। उन्होंने कहा, 'इस खबर में कोई दम नहीं है, अगर रणबीर और आलिया की सगाई होने वाली होती तो मैं और परिवार के बाकी लोग भी तो वहां होते ना, ऐसे कैसे सगाई हो जाएगी। रणबीर-आलिया, नीतू वहां केवल नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए गए हैं और इसके अलावा कोई और बात नहीं है।'

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणबीर और आलिया दोनों अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन ढूंढने आए हैं। रणथंभौर रोड पर होटल जहां ये सभी सितारे ठहरे हुए हैं, वो एक फेमस वेडिंग प्लेस है। पॉप गायक केटी पेरी और रसेल ब्रांड की शादी भी इस रिसोर्ट में हुई थी। होटल को दुनिया के बेस्ट वेलेंटाइन होटल का अवॉर्ड भी मिला है। इसलिए, सभी प्रशंसकों के मन में यह सवाल उठने लगा है कि क्या यह जोड़ी शायद यहां शादी या सगाई का फंक्शन करने आई है।

वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट, नीतू कपूर और शाहीन भट्ट रणथंभौर ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जहां वे सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति भरत साहनी और उनकी बेटी समरा के साथ नजर आ रही है। यही नहीं रणबीर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आ रहे थे।

आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और परिवार के साथ अपने वैकेशन से एक और तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह रणथंभौर नेशनल पार्क में टाइगर सफारी एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

आलिया और रणबीर अब लगभग तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि अगर कोरोनावायरस महामारी नहीं हुई होती तो अब तक उन्होंने शादी (Wedding) कर ली होती। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वो अपनी टू डू लिस्ट में इस काम को भी जल्द ही पूरा करने वाला हैं। जिसका मतलब ये है कि रणबीर और आलिया साल 2021 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगे।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm