रणबीर कपूर के पुराने लव अफेयर वाली बात पर बोलीं आलिया, 'मैं कौन- सा कम हूं'

रणबीर कपूर के पुराने लव अफेयर वाली बात पर बोलीं आलिया, 'मैं कौन- सा कम हूं'

आलिया भट्ट इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों के ही सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला है।


सिनेमा जगत की खबरों की मानें तो इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल बने हुए हैं। दोनों अक्सर एक- दूसरे के साथ पार्टी, फंक्शन और घूमते हुए देखे जाते हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी। चर्चा ये भी काफी गर्म है कि दोनों जल्द ही एक- दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। हालांकि इन खबरों को अफवाह भी बताया जा रहा है। लेकिन वहीं आलिया और रणबीर समय- समय पर अपने रिलेशनशिप में होने के हिंट भी देते रहते हैं। हाल ही में आलिया ने रणबीर के पास्ट अफेयर के बारे में पूछे जाने पर कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by RANBIR ALIA (@ranbir__alia) on




एक फिल्मी मैगजीन को दिये गये इंटरव्यू में रणबीर के पास्ट के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा, ' ये कैसे मायने रखता है ? ये किसी की जिंदगी का हिस्सा है और कौन परवाह करता है ? और मैं कौन- सा कम हूं।'


ranbir alia


वहीं रणबीर से अपने रिश्ते को लेकर आलिया ने बताया कि वो रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना ज्यादा पसंद करती हैं। रणबीर और वो इस समय अपने- अपने काम में व्यस्त हैं और कम्फर्टेबल रिलेशन में हैं। इसके आगे आलिया ने ये भी कहा कि उनके इस रिलेशन को किसी की नजर न लगे।


अपनी बीमारी को लेकर आलिया ने किया खुलासा




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on




एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि वो एंग्जायटी के दौर से भी गुजरी हैं। वो डिप्रेस्ड नहीं रहती हैं लेकिन उन्हें एंग्जायटी बहुत ज्यादा है। आलिया अपनी इस बीमारी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, 'मैं एंग्जायटी महसूस करती हूं। कभी- कभी तो बिना किसी वजह के ही रोना आता है और थोड़ी देर में सब नॉर्मल हो जाता है। पहले तो मुझे लगता था कि ये सब काम की थकान की वजह से हो रहा है लेकिन जब बात में मुझे इस बारे में पता चला तो मैं हैरान रह गई।'


बता दें कि आलिया की फिल्म 'कलंक' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ नजर आयेंगी। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आयेंगे।


ये भी पढ़ें -


सबके सामने दीपिका पादुकोण ने अपने EX बॉयफ्रेंड को लगाया गले और किया किस, वायरल हुईं तस्वीरें
रणवीर कपूर ने आधी रात में चुपके से घर जाकर आलिया को दिया बर्थडे सरप्राइज, वायरल हुईं तस्वीरें
अंबानी के बेटे की शादी में छा गया बॉलीवुड की इन पटाखा हीरोइनों का हॉट देसी लुक, देखिए किसने क्या पहना
इस वीडियो में देखिए क्या हुआ जब रणवीर के सामने आ गई एक नहीं बल्कि दो- दो दीपिका पादुकोण