'रामायण' के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी के बेटे भी हैं उन्हीं की तरह हैंडसम

'रामायण' के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी के बेटे भी हैं उन्हीं की तरह हैंडसम

इन दिनों दूरदर्शन पर 'रामायण' काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसका हर किरदार आज की युवा पीढ़ी को भी काफी पसंद आ रहा है। मगर सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं 'रामायण' के लक्ष्मण। इस किरदार को 33 साल पहले एक्टर सुनील लहरी ने निभाया था। अब इसके दोबारा प्रसारित होने पर सुनील लहरी की एक्टिंग, उनकी डायलॉग डिलीवरी और खासतौर पर उनके हैंडसम लुक्स पर सभी दीवाने हुए जा रहे हैं। मगर हम आपको बता रहे हैं, उनके बेटे के बारे में, जो लुक्स के मामले में अपनी पिता से बिलकुल भी कम नही हैं।

दूरदर्शन पर जबसे रामानंद सागर की 'रामायण' दोबारा शुरू हई तबसे ही ट्विटर पर लक्ष्मण यानि सुनील लहरी पर मीम्स और तारीफों की बाढ़ सी आ गई। फैंस सुनील लहरी की पुरानी तस्वीरें ढूढ़कर उनके हैंडसम लुक्स की तारीफें करते नहीं थक रहे। सुनील लहरी के बाद अब सोशल मीडिया पर उनके बेटे कृष पाठक की तस्वीरें भी तेज़ी से वायरल हो रही हैं। कृष दिखने में अपने पापा जितने ही हैंडसम और डैशिंग हैं।

बता दें कि सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक भी एक्टिंग की दुनिया में सक्रीय हैं। उन्होंने 'P.O.W- बंदी युद्ध के' नाम की वेब सीरीज़ से अपना ऐक्टिंग डेब्यू किया था। निखिल आडवाणी की इस वेब सीरीज़ में उन्होंने अयान खान नाम का किरदार निभाया था। कृष का कहना है कि उन्हें टीवी में कोई खास दिलचस्पी नहीं है, बल्कि वो तो फिल्मों और बेव सीरीज में काम करना चाहते हैं। 
Instagram

आपको बता दें कि एक्टिंग में आने से पहले कृष पाठक ने सोनी टीवी के सीरियल 'परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। दरअसल, एक्टिंग के साथ उनकी दिलचस्पी डायरेक्शन के क्षेत्र में भी है। कॉलेज में उन्होंने कई शॉर्ट फिल्में डायरेक्ट की थीं। हालांकि सुनील लाहरी का अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है लेकिन अभी तक कृष ने उनके साथ काम नहीं किया है। 
Instagram

इस बारे में बात करते हुए कृष ने एक इंटरव्यू में बताया, "मैं अपने दम पर खुद की पहचान बनाना चाहता हूं। अगर कुछ इंटरेस्टिंग मिला तो जरूर पापा के प्रॉडक्शन हाउस के साथ काम करूंगा। वैसे में समय-समय पर पापा की सलाह लेता रहता हूं। उन्होंने ही कहा था कि अपने दम पर आगे बढ़ो और मेहनत करो। बस वही कर रहा हूं।”
Instagram

सलमान खान के जबरा फैन कृष पाठक उनके लिए 'बिग बॉस' में जाने को भी तैयार हैं। साथ ही कृष का सपना है कि उन्हें निखिल आडवाणी से लेकर करण जौहर और अनुराग कश्यप जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने का मौका मिले। एक्टिंग के मामले में कृष एक्टर रणवीर सिंह को अपनी प्रेरणा मानते हैं। 
Instagram