बिग बॉस 14 : शो में हो सकती है राहुल वैद्य की फिर से वापसी, साथ ही जानिए अब कब होगा फिनाले

Bigg Boss 14, bigg boss 14 finale date, rahul vaidya to come back bigg boss 14, bigg boss

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में आये दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता ही रहता है। कभी अचानक शो छोड़कर कोई कंटेस्टेंट घर से चला जाता है तो कभी बीच में फ‍िनाले वीक शुरू हो जाता है, जिसके चलते डबल एव‍िक्शन के साथ ही छह नए चैलेंजर्स की भी एंट्री होती है। बिग बॉस के घर में अगले पल क्या हो जाए, इसका अंदाजा न तो दर्शक लगा सकते हैं और न ही बिग बॉस के घर में रह रहा कोई सदस्य। वैसे इसमें कोई शक नहीं है कि बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का पिछला हफ्ता काफी रोमांचक और ढेर सारे ट्विस्ट से भरा रहा। बीते हफ्ते में शो से राहुल वैद्य का अचानक से शो छोड़कर जाना फैंस के लिए बेहद निराशाजनक रहा। लेक‍िन वहीं अब ये खबर आ रही है कि राहुल वैद्य शो में दोबारा से वापसी कर सकते हैं।
जी हां, छोटे पर्दे पर 'इंडियन आइडल' सहित कई सिंगिंग शोज से अपनी खास पहचान बना चुके सिंगर राहुल वैद्य को बिग बॉस सीजन 14 में काफी पसंद किया जा रहा था। दर्शकों को उनसे काफी उम्मीद थी, लेकिन राहुल ने अचानक शो से बाहर जाने का फैसला ले लिया। मगर उनके दोबारा से शो में एंट्री करने काफी चांस नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, राहुल बिग बॉस 14 से निकलने के बाद गोरेगांव के एक होटल में रूके हैं। यहां वे बिग बॉस निर्माताओं की निगरानी में हैं। ऐसे में काफी हद तक ये संभावना है कि वो बिग बॉस में फिर से वापसी कर सकते हैं।

बता दें कि, बीते वीकेंड के वार में राहुल वैद्य ने सलमान खान से कहा कि उन्हें घर की याद आ रही है। इस दौरान राहुल काफी इमोशनल नजर आए। राहुल ने कहा कि वह कभी भी अपने पैरेंट्स से इतने समय तक दूर नहीं रहे हैं। धीरे-धीरे इस वजह से उन पर और उनकी परफॉर्मेंस पर असर पड़ रहा है। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के साथ उनका कोई स्ट्रांग कनेक्शन भी नहीं बना है और यही कारण है कि शो के अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ उनका कोई जुड़ाव नहीं है। जिसके बाद सलमान खान उन्हें शो छोड़ने या रूकने का फैसला लेने का मौका देते हैं। जिस पर राहुल फौरन शो छोड़ने की बात कहते हैं। इसके बाद राहुल बिग बॉस के घर से बाहर चले जाते हैं। इसके बाद सलमान खान दर्शकों को ये भी बताते हैं कि राहुल को घर में रूक रहे 2 सदस्यों के मुकाबले ज्यादा वोट मिलें हैं। ये बात सुनकर दर्शक काफी निराश हुए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए राहुल को दोबारा से घर में वापसी करने की भी अपील की।

बिग बॉस 14 का फिनाले कब है? Bigg Boss 14 Finale Date

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस 14 के फिनाले को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता बढ़ती दिखाई दे रही है। हर कोई जानना चाहत है कि अब बिग बॉस 14 का फिनाले कब और किस दिन होगा? (Bigg Boss 14 Finale Date) तो हम आपको बता दें कि अभी इसकी कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, बिग बॉस के निर्माताओं ने शो को डेढ़ महीना और बढ़ाने का फैसला लिया है। पहले फिनाले जनवरी के पहले हफ्ते में हो रहा था लेकिन अब अब ये फरवरी में खत्म होगा। ये तारीख 21 फरवरी की बताई जा रही है।
अब देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि घर में आये नये 6 सदस्यों और राहुल वैद्य की वापसी से क्या नये समीकरण बनते हैं। खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm