बिग बॉस में राखी सावंत के हाईवोल्टेज ड्रामा पर राहुल महाजन ने कहा, 'पहले पिता और अब पति..'

राखी सावंत नौटंकी, राखी का पति, rahul mahajan, why rakhi sawant is drama queen, bigg boss 14

जब से चैलेंजर्स ने शो में एंट्री ली है, हर दिन बिग बॉस 14 के घर में कुछ न कुछ नया होता रहा है। पहले सीजन की प्रतियोगी और एंटरटेनर राखी सावंत (Rakhi Sawant) दर्शकों का दिल जीत रही हैं। इसलिए राखी सभी प्लेटफार्मों पर गर्मजोशी से बहस करती दिखती हैं। वैसे ड्रामा क्वीन राखी सावंत का पल-पल में रूप बदलती नजर आ रही हैं। कभी वो बेहद प्यारी और सबका ध्यान रखने वाली राखी बन जाती हैं तो कभी बेतुकी बातें करने लगती हैं। आजकल तो वो जूली बनकर घरवालों के साथ-साथ दर्शकों का भी मनोरंजन करती नजर आ रही हैं। वैसे सोशल मीडिया पर राखी सावंत के इस बदले रूप को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।
हाल ही में तो राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में जमकर हाईवॉल्टेज ड्रामा किया। इस दौरान राखी और जैस्मीन के बीच खूब लड़ाई हुई। जैस्मिन ने गुस्से में आकर बतख़ वाला मखौटा उठाकर राखी के मुंह पर ज़ोर से लगा दिया। जैस्मिन की इस हरकत के बाद राखी ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई। राखी को रोता देख बाकि घरवाले उनके पास आ जाते हैं, लेकिन जैस्मिन फिर भी गुस्से में ही नज़र आती हैं और इसे भी राखी नौटंकी बताती हैं।

राखी सावंत रो-रो कर अपना इतना बुरा हाल कर लेती है कि मजबूरन बिग बॉस को डॉक्टर को बुलाना पड़ता है। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को ऐसा दोबारा न करने की चेतावनी देते हैं और जैस्मीन की इस हरकरत की कड़ी निंदा भी करते हैं। हालांकि सबको पता था कि राखी सावंत नौटंकी कर रही है लेकिन जैस्मीन के फिजिकल होने पर सभी उनको गलत ठहराते हैं। ऐसे में राहुल महाजन राखी सावंत की निजी जिंदगी को लेकर कुछ खुलासे करते हैं।

राखी सावंत अभी तक राहुल महाजन को अपना 12 साल पुराना दोस्त बताती हैं मगर राहुल का कहना है कि ‘राखी का स्वयंवर’ शो के बाद वो उनसे कभी भी नहीं मिले। राहुल महाजन अर्शी से कहते हैं कि असल में वह मानसिक रूप से बहुत अकेले है इसलिए वह सभी का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती है। वो लड़की बहुत अच्छी है लेकिन उसे राखी सावंत का करेक्टर जो बाहर की दुनिया में मेंटेन रखने के लिए ऐसा करना पड़ता है। यह उसके अंदर द्वंद चलता है रियल राखी और उस राखी के बीच जिसे दुनिया जानती है।

राहुल महाजन ये भी बताते हैं कि ''राखी मानसिक रूप से अकेली है। वह चाहती है कि उसके आस-पास लोग होने चाहिए। वह यह सब असुरक्षा की भावना के चलते करती है। वह दुनिया में खुद को अकेले पाती है। उसकी मां बीमार है। पिता है नहीं। भाई बहन का कुछ ना कुछ, पति भी नहीं मिलता है। वह बहुत अकेली है। बचपन मे पिता उसकी डांस करने की वजह पिटाई करते थे उसके पास दौलत-शोहरत सब है लेकिन अपने लोग नहीं है। राखी का पति है जिसका नाम वो रितेश बताती है। वो दोनों साथ में कभी रहे नहीं। दो साल से मिले भी नहीं। इस वजह से वो अटेंशन पाने के लिए ये सारा ड्रामा करती है।''

सामने आये नये प्रोमो में राखी सावंत, राहुल महाजन की धोती फाड़ती नजर आ रही हैं। उनकी इस हरकत पर घर में घमासान होना तय है। अब देखना ये होगा कि राखी सावंत की हरकत पर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm