इस वीडियो में है ‘रेस 3’ फेम एक्टर की फिटनेस का राज़

इस वीडियो में है ‘रेस 3’ फेम एक्टर की फिटनेस का राज़

ईद के मुबारक मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘रेस 3’ का जादू अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। बड़ी स्टारकास्ट से सजी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। ‘रेस 3’ में सलमान खान, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे मंझे हुए एक्टर्स के बीच साकिब सलीम भी अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहे हैं।


साकिब हैं फिटनेस फ्रीक
बॉलीवुड के बाकी कलाकारों की तरह ही यंग एक्टर साकिब सलीम भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर जिम में एक्सरसाइज़ करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ में खास भूमिका निभाने वाले साकिब सलीम इस फिल्म में काफी हॉट लग रहे हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अपनी जगह बनाने के लिए साकिब सलीम ने खासी मेहनत की है। इस सुपरहिट फिजीक और ऐब्स को हासिल करने के लिए साकिब ने महीनों तक काफी मेहनत की है।


Saqib Saleem


कठिन था फिटनेस रेजीम
साकिब सलीम खाने-पीने के काफी शौकीन हैं। फिल्म ‘रेस 3’ के लिए जिम में पसीना बहाने के साथ ही उन्होंने अपनी डाइट पर भी काफी कंट्रोल किया था। वे रोजाना 2-3 घंटे एक्सरसाइज करते थे, सुबह-शाम जिम जाते थे और ऐक्शन कोरियोग्राफी की क्लासेज़ भी अटेंड करते थे। साकिब सलीम ने 6 महीने तक अपनी बॉडी पर जमकर मेहनत की और वे उसके रिजल्ट से काफी खुश भी हैं। उनका कहना है कि इस ट्रेनिंग ने उन्हें बदल दिया है और अब वे आगे भी ‘रेस 3’ जैसी फिल्में करना चाहेंगे।

Subscribe to POPxoTV

‘मुझसे फ्रांडशिप करोगे’, ‘बॉम्बे टॉकीज’, ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘हवा हवाई’, ‘ढिशूम’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्में करने के बाद साकिब सलीम की फैन फॉलोइंग बढ़ी है और अब फैन्स उनकी फिटनेस के भी दीवाने हैं।


 ये भी पढ़ें -


रेस 3 रिव्यू : सलमान खान के फैन्स के लिए ईद का तोहफा


सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने दोहराया 24 साल पुराना सीन


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सेट किए फिटनेस गोल्स


बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस गुरलीन चोपड़ा फैन्स को दे रही हैं फिटनेस गोल्स