जानिए जिगर पर ट्रिगर रखकर सीजन 9 में कौन बना खतरों के खिलाड़ी का विनर

जानिए जिगर पर ट्रिगर रखकर सीजन 9 में कौन बना खतरों के खिलाड़ी का विनर

'खतरों के खिलाड़ी सीजन - 9' इस बार टीआरपी (TRP) की लिस्ट में सबसे आगे रहा है। इस शो में बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारों ने एक से एक खतरनाक स्टंट आजमाये हैं। कभी- कभी तो कंटेस्टेंट्स को ऐसे मुश्किल टास्क दिये जाते हैं जिन्हें देखकर अच्छे- अच्छे खिलाड़ियों के भी रोंगटे खड़े हो जाएं।


हर हफ्ता बीतने के साथ-साथ रोमांच पहले से भी ज्यादा बढ़ता जाता था। ऐसे में सभी खिलाड़ी जिगर पर ट्रिगर रखकर अपना टास्क पूरा करते थे। खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का ग्रैंड फिनाले 10 मार्च को हुआ। खतरों के खिलाड़ी सीजन 9  के विजेता बने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक। ग्रैंड फिनाले का पहला मुकाबला अली, आदित्य नारायण और रिद्धिमा के बीच हुआ। इस दौरान शो में अक्षय कुमार बतौर गेस्ट भी पहुंचे थे। फिनाले के दौरान मशहूर गायक शंकर महादेवन के साथ अक्षय कुमार ने अपना भी सुर मिलाया। सेट पर अक्षय कुमार ने शंकर महादेवन के साथ जमकर मस्ती की।


D1UOoY-U8AAhorA


इस सीजन को जीतने के बाद पुनीत को 20 लाख का चेक और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार भी ईनाम में मिली। हालांकि फिनाले में पुनीत को आदित्य नारायण ने कड़ी टक्कर दी लेकिन सही टाइमिंग के चलते पुनीत  ने बाजी मार ली और खतरों के खिलाड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया। विनर बनने के बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश भेजे हैं।


punit


बता दें कि पुनीत पाठक एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर बेस्ट रियालटी शो 'डांस इंडिया डांस' से की। यही नहीं वो डीआईडी सीजन 2 के सेकेंड रनरअप रह चुके हैं। इसके बाद पुनीत ने बतौर अभिनेता बॉलीवुड़ फिल्मों में भी काम किया।


D1T7HSrUwAAk 5F


इस फिनाले का डबल डोज तब और भी बढ़ गया जब विनर्स को ट्राफी देने खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी भईया अक्षय कुमार सेट पर आये। उन्होंने यहां पर एक खतरनाक स्टंट करते हुए एंट्री ली। आग से खेलने की वजह से उन्हें पहले भी अपनी बीवी से डांट पड़ चुकी हैं लेकिन इन सब चीजों को नजरअंदाज करते हुए अक्षय ने एक बार फिर खतरनाक स्टंट किया।  दरअसल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे। बता दें कि वो जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाले हैं।


ये भी पढ़ें -


अक्षय कुमार ने खुद को लगाई आग और किया खतरनाक रैंप वॉक, ये पागलपन देख भड़की ट्विंकल
खतरों के खिलाड़ी शो में एक खतरनाक स्टंट करने से बिगड़ी भारती सिंह की तबीयत
खतरों के खिलाड़ी- 9: जानिए डर का सामना करने के लिए कितनी फीस लेते हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट
‘उतरन’ की इस टीवी एक्ट्रेस ने बर्फीली वादियों के बीच बिकिनी पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें