दिल्ली में शूटिंग कर परेशान हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा, मास्क सेल्फी के साथ बयां किया दर्द

दिल्ली में शूटिंग कर परेशान हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा, मास्क सेल्फी के साथ बयां किया दर्द

दिल्ली व उसके आसपास के इलाकों में प्रदूषण अब एक बहुत बड़ी समस्या बनता जा रहा है। दिवाली के धूम-धड़ाके के बाद से तो यहां के हालात और खराब हो गए हैं। दिल्ली एनसीआर व आसपास के राज्यों की हवा के स्तर में बेहद गिरावट आई है और प्रदूषण (pollution) अपने चरम पर है। आम जनता के साथ ही ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी दिल्ली के प्रदूषण से परेशान हो रही हैं। दरअसल, इन दिनों वे दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके चलते वे यहां के बदहाल वातावरण का शिकार हो रही हैं।

मास्क लगा कर हो रही शूटिंग

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्ल (Netflix) स्पेशल फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) की शूटिंग के सिलसिले में राजकुमार राव के साथ देश की राजधानी दिल्ली में हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर अपने दिल्ली में होने की बात साझा की थी। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर ही अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे मास्क पहने नज़र आ रही हैं। 

Instagram

दरअसल, दिल्ली व उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों हवा का स्तर इस हद तक गिर चुका है कि लोगों का सांस लेना तक दूभर हो रहा है। ऐसे में सेलिब्रिटीज़ के लिए यहां शूटिंग करना भी कोई आसान बात नहीं है। इस मास्क सेल्फी के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने यहां रह रहे लोगों के प्रति अपनी चिंता भी व्यक्त की है।

लोगों से की अपील

अपनी मास्क सेल्फी (mask selfie) के साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली के हालात व यहां रह रहे लोगों के प्रति चिंता जताई है। उन्होंने लिखा, ‘द व्हाइट टाइगर की शूटिंग के दिन। इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना ही इतना मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ में नहीं आ रहा कि लोग ऐसे हालात में रहते कैसे होंगे। शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरिफायर्स और मास्क (mask) जैसी सुविधाएं मौजूद हैं। गरीब व बेघर लोगों के लिए दुआ करें। सभी लोग अपना ख्याल रखें।’ प्रियंका चोपड़ा से पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी यहां के हालात के प्रति अपनी चिंता व्यक्त कर चुके हैं।

सेलिब्रिटीज़ का यह हाल देखकर आम लोगों की परेशानी का अंदाज़ा लगाना ज़रा भी मुश्किल नहीं है।

पिछले साल भी इन दिनों प्रियंका चोपड़ा दिल्ली में ही थीं। तब वे फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ (The Sky Is PInk) की शूटिंग कर रहीं थीं। तब भी दोनों मास्क पहने नज़र आए थे।

Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।