पेरिस में अपने जेठ की शादी में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी साड़ी, तस्वीरें हुईं वायरल

पेरिस में अपने जेठ की शादी में प्रियंका चोपड़ा ने पहनी साड़ी, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ और निक जोनस (Nick Jonas) के बड़े भाई जो जोनस 'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दरअसल, सोफी और जो जोनस ने 1 मई 2019 को एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान लास वेगास में अचानक शादी कर ली थी, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि 29 जून को इन दोनों ने दोबारा फ्रांस के पेरिस शहर में पूरे रीति- रिवाजों के साथ शादी रचाई है। इस सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

शादी के दौरान परिवार के सभी सदस्य वहां मौजूद थे। इस सेरेमनी की ड्रेस थीम पिंक और ब्लैक रखी गई थी। इस दौरान प्रियंका ने अपने देसी लुक के चलते इंडियन मीडिया के साथ- साथ इंटरनेशनल मीडिया में भी काफी सुर्खियां बटोरीं।

 

सोशल मीडिया पर प्रियंका की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर इसी वेडिंग सेरेमनी की है, जिसे देखकर लोग बता रहे कि वे फूट- फूटकर रो रही हैं। तो आपको बता दें कि प्रियंका इस तस्वीर में आंसू नहीं पोंछ रही हैं, बल्कि फ्रांस में गर्मी ज्यादा होने की वजह से नाक के पास आ रहे पसीने को पोंछने की कोशिश कर रही हैं।

ये भी पढ़ें - प्रियंका चोपड़ा की सास ने उन्हें मुंह दिखाई में दिया अब तक का सबसे बेशकीमती तोहफा

 

जो और सोफी की इस वेडिंग सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा का लुक वाकई काबिले तारीफ था। प्रियंका ने इस सेरेमनी के लिए वेस्टर्न आउटफिट न चुनकर देसी अवतार अपनाया था। प्रियंका ने डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई लाइट पिंक कलर की नेट की साड़ी पहनी थी। साथ ही उन्होंने साड़ी के रंग का मैच करता हुआ फूल अपने बालों में लगा रखा था। प्रियंका ने साड़ी पहन अपने फैन्स का दिल जीत लिया। वहीं उनके पति निक जोनस भी ब्लैक टक्सेडो में काफी जंच रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी काफी सादगी से पेरिस के एक महल में हुई है। इस वेडिंग सेरेमनी में जोनस परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। बता दें कि जो जोनस, सोफी टर्नर को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे और दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। प्रियंका और निक की शादी में सोफी टर्नर के देसी लुक की काफी चर्चा हुई थी।

ये भी पढ़ें - प्रियंका के लेटेस्ट फोटोशूट पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना, कहा - बिना ब्लाउज की साड़ी कौन पहनता है?

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।