प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'डायरेक्टर ने ब्रेस्ट की प्लास्टिक सर्जरी के लिए कहा था'

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- 'डायरेक्टर ने ब्रेस्ट की प्लास्टिक सर्जरी के लिए कहा था'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बुक अनफिनिश्ड (Unfinished) पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, प्रियंका के जीवन पर आधारित इस किताब में उन्होंने अपने जीवन के कई शॉकिंग किस्सों का भी जिक्र किया है। जानकारी के मुताबिक, अनफिनिश्ड में प्रियंका ने एक फिल्ममेकर के बारे में भी लिखा है, जिन्होंने उन्हें ब्रेस्ट और बट की प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) कराने का सुझाव दिया था। साल 2000 में प्रियंका के मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद, जिस डायरेक्टर से वह पहली बार मिली थी उन्होंने प्रियंका को अपने ब्रेस्ट और बट फिक्स करने के लिए कहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने अपनी किताब में लिखा है, ''कुछ मिनटों के लिए बातचीत करने के बाद डायरेक्टर / प्रोड्यूसर ने मुझे खड़े होने और उनके लिए घूमने के लिए कहा। मैंने वैसा ही किया। वह काफी देर तक मुझे देखते रहे हैं और फिर उन्होंने मुझे ब्रेस्ट सर्जरी, जॉ लाइन सही करने और अपनी बट को थोड़ा और हेवी करने का सुझाव दिया।''
उन्होंने कहा, वह एलए में एक बहुत ही अच्छे डॉक्टर को जानते हैं और उन्हे मेरे पास भेज सकते हैं। इसके बाद मेरे मैनेजर ने उनके साथ साइन किए गए एग्रीमेंट को लेकर आवाज उठाई।

इस बारे में जब प्रियंका से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं मनोरंजन के कारोबार में हूं, इस वजह से मुझे कई बार अपनी बात कहने से बचना पड़ता है और हमेशा स्ट्रॉन्ग बने रहना होत है। जब एंटरटेनर अपनी कमजोरी दिखाते हैं तो लोग आपका मजाक बनाते हैं। इस वजह से मैंने अपने आस-पास ऊंची दीवार बना कर रखी। मैंने अपना काम किया और इन सब चीजों से ऊपर उठी। अब मैं काफी बड़ी हो चुकी हूं और एक सुरक्षित स्पेस में हूं और इस वजह से इन सब चीजों पर आसानी से बात कर सकती हूं। ये किताब किसी को भी किसी भी तरह का क्लैरिफिकेशन नहीं देती है। ये केवल मेरी कहानी मेरे नजरिए से है।

अपने पिछले इंटरव्यू में प्रियंका ने निक के साथ अपने एज गैप पर भी बात की थी। इसमें उन्होंने कहा था, ''निक ने भारत को अलग तरीके से नहीं लिया। बल्कि सामान्य कपल की तरह हमें भी एक दूसरे की आदतों को समझना होता है और दोनों की पसंद नापसंद को समझना होता है। इस वजह से एक दूसरे को जानना और समझना काफी रोमांचक है और इनमें से कुछ भी बहुत मुश्किल नहीं है।'' 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm