देसी गर्ल ने कुछ इस तरह किया अपने ससुराल वालों का वेलकम, दुल्हन की तरह सजा उनका घर

देसी गर्ल ने कुछ इस तरह किया अपने ससुराल वालों का वेलकम, दुल्हन की तरह सजा उनका घर

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और विदेशी बाबू यानि कि निक जोनस बॉलीवुड के अगले दूल्हा- दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। इनकी शादी का समय अब करीब आ चुका है। ऐसे में जोर- शोर से तैयारियां चल रही हैं, जिसके चलते प्रियंका के जुहू स्थित घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। इसकी सजावट वाकई देखने लायक है। घर में मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।


जानकारी के मुताबिक, बीती रात प्रियंका ने अपने ससुरालवालों और सभी मेहमानों के वेलकम के लिए एक डिनर पार्टी रखी थी। इसमें हॉलीवुड के साथ ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी नज़र आये। वैसे प्रियंका और निक की शादी की डेट और वेन्यू सब कुछ तय हो चुका है लेकिन अभी तक देसी गर्ल ने इस बारे में कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं किया है। लेकिन हर तरफ यही कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका 2 दिसंबर को निक के साथ जोधपुर में सात फेरे लेंगी और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी करेंगी। निक और प्रियंका की जोड़ी और शादी बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड जगत में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इनकी शादी बॉलीवुड में अब तक हुई सभी शादियों में सबसे महंगी शादी होगी।





मुंबई के जुहू में स्थित प्रियंका का ये घर उनकी शादी से पहले ही दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। सफेद रंग की लाइटिंग इस घर की सुंदरता को और भी खूबसूरत बना रही है।


priyanka chopra nick jonas diner party


इस डिनर पार्टी में प्रियंका ओर निक दोनों ने ही कैजुअल लुक अपनाया था। जहां प्रियंका ने कॉपर कलर की स्कर्ट और टॉप के साथ हाई हील्स कैरी कर रखे थे, वहीं निक ने व्हाइट कलर की हाफ- कॉलर शर्ट के साथ खाकी रंग का बॉटम पहना था।


priyanka chopra nick jonas pics


प्रियंका और निक के गैंग का भी सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है। ये सभी इनकी शादी में मेहमान बनकर मुंबई आये हैं। इस तस्वीर में प्रिंयका- निक के अलावा परिणीति चोपड़ा और उनके कुछ करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं।


priyanka chopra nick jonas wedding latest news 6946345


इस तस्वीर में प्रियंका अपने जेठ, जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर के साथ हैं।


priyanka chopra nick jonas wedding alia bhatt


आलिया भट्ट भी इस डिनर पार्टी का हिस्सा बनीं।


priyanka chopra nick jonas prineti chopra


परीणिती चोपड़ा भी पहुंची अपनी बहन के ससुराल वालों से मिलने ...


जानिए प्रियंका- निक की शादी का डेट प्लान


खबरों की मानें तो 29 नवंबर से शादी की सभी रस्में शुरू हो जाएंगी। मेहंदी और हल्दी की रस्म के बाद 30 नवंबर को कॉकटेल पार्टी भी रखी गई है। 2 दिसंबर को हिंदू रीति- रिवाज से और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी होगी। शादी की सभी रस्में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस से होगी। बताया तो ये भी जा रहा है कि प्रियंका और निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली में अपने ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन भी रखा है।


कौन हैं निक जोनस और कैसे हुई उनकी प्रियंका से मुलाकात ?


निक जोनस एक लोकप्रिय अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं। उनकी उम्र 25 साल है। वो उम्र में प्रियंका से 11 साल छोटे हैं। दोनों की मुलाकात टीवी शो क्वांटिको के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों अचानक मई 2017 में मेट गाला के रेड कार्पेट पर साथ नजर आए थे। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के हाथ में हाथ डालकर देश के मशहूर बिजनेस फैमिली के सगाई कार्यक्रम से लेकर निक के कज़िन की शादी तक में घूमती देखी गईं थीं।


(फोटो/वीडियो साभार - इंस्टाग्राम)


ये भी पढ़ें -


अपनी समधन के संग '3 पैग' पर ठुमके लगाते नजर आई प्रियंका की मॉम, देखिए वीडियो


अनाथ आश्रम के बच्चों संग प्रियंका ने किया डांस, मंगेतर निक ने शेयर किया वीडियो


शुरू हुईं प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में, क्या व्हाइट गाउन में हो चुकी चर्च वेडिंग?