प्रियंका चोपड़ा के संगीत की महफिल में निक जोनस ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें और वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के संगीत की महफिल में निक जोनस ने जमाया रंग, देखें तस्वीरें और वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) शाही तौर- तरीके से जोधपुर के उम्मेद भवन में अपनी शादी की रस्में पूरी कर रहे हैं। क्रिश्चियन वेडिंग करने के बाद देसी गर्ल और उनके विदेशी दूल्हे ने भारतीय रस्मोरिवाज की शुरुआत कर दी है। 1 दिसंबर को मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के बाद अब प्रियंका और निक ने अपनी संगीत (sangeet) सेरेमनी की फोटोज़ और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं।


सज गई महफिल, जम गया रंग


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने प्री वेडिंग फंक्शंस में पूरी मस्ती कर रहे हैं।


शुरू हुईं प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में


संगीत की रस्म में भी इन दोनों का जुदा अंदाज़ देखने को मिला। आम तौर- तरीके से बिलकुल अलग इन दोनों ने संगीत की महफिल को अपने रंग में रंग दिया।


family-in-priyanka-chopra-nick-jonas-sangeet


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संगीत की शुरुआत हुई थी जोनस और चोपड़ा फैमिलीज़ के बीच सॉन्ग और डांस के टफ कॉम्पिटीशन के साथ मगर महफिल में रंग जमते- जमते उसका प्रारूप पूरी तरह से बदल चुका था। इन दोनों के परिवारों ने अपनी परफॉर्मेंस के माध्यम से इन दोनों की खूबसूरत कहानियां बयां की थीं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on




शुरुआत एक नए सफर की


प्रियंका और निक अपनी शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें खुद ही शेयर कर रहे हैं। ये दोनों चाहते थे कि इनकी शादी सबको साथ लाने का एक खुशनुमा अवसर बने और वाकई में प्री वेडिंग रस्मों की फोटोज़ देखकर इसका अंदाज़ा लगाया भी जा सकता है।


priyanka-chopra-nick-jonas-sangeet-details


अपनी फोटोज़ शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि इस खास शाम की यादें ताउम्र सबके ज़हन में क़ैद रहेंगी। उनके दोस्तों और परिजनों के लिए यह जीवनभर का साथ निभाने की एक नई शुरुआत है। प्रियंका- निक की शाही शादी के लिए उम्मेद भवन को रोशनी से सराबोर कर दिया गया है।


ambani-family-in-pryanka-chopra-sangeet


मिला प्यार और आशीर्वाद


प्रियंका चोपड़ा के प्री वेडिंग फंक्शंस में उनकी और निक की पूरी फैमिली के साथ ही मुकेश अंबानी भी अपने पूरे परिवार के साथ शरीक हुए। संगीत के मौके पर भी ईशा अंबानी और नीता अंबानी प्रियंका चोपड़ा के इर्द- गिर्द ही रहीं। वहीं, प्रियंका की कज़िन और ऐक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा ने भी एक पोस्ट शेयर कर निक को अपने परिवार में शामिल होने की बधाई दी।


nick-jonas-sangeet-performance


परिणीति ने लिखा कि उन्हें प्रियंका के बारे में अब ज़रा भी चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि उनके निक जीजू हमेशा उनका ख्याल रखेंगे।


हम सभी को प्रियंका और निक की शादी की फोटोज़ का बेसब्री से इंतज़ार है।


ये भी पढ़ें - 


परिणीति चोपड़ा ने निक जोनस के सामने रखी एक शर्त


शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मनाया थैंक्सगिविंग डे


बेहद फिल्मी है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी


प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस की क्रिश्चियन वेडिंग के बाद रोशनी से सराबोर दिखा उम्मेद भवन