प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड ड्रेस पर आया मां मधु का रिएक्शन, सबके सामने कह डाली ये बात

प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड ड्रेस पर आया मां मधु का रिएक्शन, सबके सामने कह डाली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन और आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवॉर्ड्स पहुंची थीं। इस दौरान उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और देखते ही देखते उनका आउटफिट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। ज्यादातर लोगों ने प्रियंका को ये ड्रेस पहनने के लिए जमकर ट्रोल किया। अब प्रियंका चोपड़ा की पहनी हुई इस बोल्ड ड्रेस पर उनकी मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन भी आ गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में फ्रंट ओपन डीप कट गाउन पहना था जो काफी बोल्ड था। प्रियंका के इस गाउन पर काफी रिएक्शन आए। किसी ने उन्हें सभ्यता का पाठ पढ़ाया तो कोई उनके रंग और बॉडी को लेकर टिप्पणी करने में लगा था। एक फैशन डिज़ाइनर ने तो यहां तक कह डाला कि हर ड्रेस पहनने की एक उम्र होती है और इस तरह की ड्रेस पहनने के लिए प्रियंका चोपड़ा की उम्र जा चुकी है। खैर, ये तो बाहरी लोगों के रिएक्शन थे। हाल ही में इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का रिएक्शन भी सामने आ चुका है।
Instagram

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका की ड्रेस पर आ रहे लोगों के रिएक्शन पर उनकी मां मधु चोपड़ा ने कहा, "मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ क्योंकि इसने प्रियंका को और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनाया है। वो बिना किसी को नुकसान पहुंचाए अपनी शर्तों पर ज़िंदगी जी रही है। उसके पास खूबसूरत बॉडी है, वो उसका जो चाहे करे। उसने मुझसे कहा था कि ये मेरी ज़िंदगी है और जैसा मेरा मन करेगा इसे वैसे ही ज़िऊंगी। प्रियंका को ट्रोल करने वाले वो लोग हैं, जो कंप्यूटर के पीछे छिपकर ये सब लिखते हैं। उनकी अपनी ज़िंदगी में किसी तरह की खुशी नहीं होती इसलिए सबका अटेंशन पाने के लिए वे सोशल मीडिया पर ये सब लिखते हैं।"
 

मधु चोपड़ा ने आगे बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने ड्रेस पहनने से पहले उन्हें दिखाई भी थी और उन्हें ये ड्रेस काफी खूबसूरत लगी थी। हालांकि उन्होंने प्रियंका से ये ज़रूर कहा था कि ड्रेस पहनने में थोड़ी रिस्की है इसलिए इस बात का वो ध्यान रखें। 
Instagram

बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के साथ शिरकत की थी। अपनी इस ड्रेस को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका का कहना था, "मैं कभी भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का जोखिम नहीं उठाऊंगी। मैं दरवाजे से बाहर तभी जाती हूं जब ड्रेस को लेकर खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं। यही वजह है कि जब भी मैं ऐसी ड्रेस पहनती हूं तो बिल्कुल भी असहज नहीं होती। वार्डरोब मालफंक्शन किसी को पसंद नहीं है और कोई नहीं चाहता उसके साथ कभी ऐसा हो।"    
Instagram