जब प्रियंका के मंगेतर निक ने शेयर किया था उनका ये खास डांस वीडियो

जब प्रियंका के मंगेतर निक ने शेयर किया था उनका ये खास डांस वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस को अपने पार्टनर पर बहुत गर्व है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी पोस्ट उनके ऐसे जज्बात बयां कर रही थी। जब मुंबई में निक ने अपने माता- पिता के साथ एक अनाथ आश्रम का दौरा किया जहां प्रियंका ने वहां के बच्चों के साथ बॉलीवुड गानों पर डांस किया। ये नजारा देखकर निक बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक रोमांटिक कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा- "St.Catherine's orphanage today. My heart is full." जिसका मतलब है कि सेंट कैथरीन अनाथ आश्रम में आकर उनका दिल भर आया।


nick insta


इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म गुंडे के हिट सॉन्ग ''तूने मारी एंट्री'' पर डांस कर रही हैं और निक वीडियो बना रहे हैं। 


देखिए ये वीडियो -



प्रियंका और निक की दिव्यांग बच्चों से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 





आपको बता दें कि 18 अगस्त की सुबह प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी हुई थी। जिसमें देसी गर्ल प्रियंका देसी लुक में नजर आ रही थी और साथ में निक जोनस भी। रोका सेरेमनी के बाद उसी दिन शाम को करीबी दोस्तों और चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स के लिए पार्टी रखी गई थी।


कौन हैं निक जोनस और कैसे हुई उनकी प्रिंयका से मुलाकात ?




 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on




निक जोनस एक फेमस अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं। उनकी उम्र 25 साल है। वो उम्र में प्रियंका से 11 साल छोटे हैं। दोनों की मुलाकात टीवी शो क्वांटिको के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों अचानक मई 2017 में मेट गाला के रेड कार्पेट पर साथ नजर आए। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के हाथ में हाथ डालकर देश के मशहूर बिजनेस फैमिली के सगाई कार्यक्रम से लेकर निक के कज़िन की शादी तक में घूमती देखी गई।


इन्हें भी पढ़ें -


1. विदेशी मुंडे ने थामा देसी गर्ल प्रियंका का हाथ, देखिए सगाई से पहले रोका सेरेमनी की तस्वीरें
2. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का मजाक
3. इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार