इस ‘नागिन’ को देखकर नहाना ही भूल गया छोटे पर्दे का यह लोकप्रिय स्टार

इस ‘नागिन’ को देखकर नहाना ही भूल गया छोटे पर्दे का यह लोकप्रिय स्टार

अभी एकता कपूर के चर्चित सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 3’ (Naagin 3) के सिर्फ 2 ही एपिसोड टेलीकास्ट हुए हैं और उनके लॉयल फैन्स सामने भी आने लगे हैं। हाल ही में हमें एक ऐसा वीडियो मिला है, जिसमें ‘बिग बॉस’ के एक एक्स कंटेस्टेंट की नागिन के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है।


‘नागिन’ की बरकरार है फैन फॉलोइंग


‘नागिन’ सीरीज के दो सीजन के हिट टेलीकास्ट के बाद इसके तीसरे सीजन का भी आगाज हो चुका है।


पति रोहित के लिए क्यों 'नागिन' बन गईं अनीता हसनंदानी?


इस बार शो में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति के तौर पर तीन नागिनें हैं। काफी ग्लैमरस नज़र आने वाली इन तीनों नागिनों ने आम लोगों के साथ ही सेलिब्रिटीज को भी अपना दीवाना बना लिया है। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने दोस्त प्रियांक शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बड़ी तन्मयता से स्क्रीन पर अनीता हसनंदानी को देख रहे हैं।



अनीता के दीवाने हैं प्रियांक


‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाने वाली अनीता हसनंदानी फिलहाल ‘नागिन 3’ में एक इच्छाधारी नागिन की भूमिका निभा रही हैं। यूं तो अनीता के फैन्स की कोई कमी नहीं है पर उनके सेलिब्रिटी फैन प्रियांक शर्मा की इस हरकत ने सबको चौंका दिया है। दरअसल जब ‘नागिन 3’ का दूसरा एपिसोड टेलीकास्ट हो रहा था, तब ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के खास दोस्त प्रियांक शर्मा नहाने जा रहे थे मगर स्क्रीन पर अनीता हसनंदानी को देखकर वे नहाना भूलकर वहीं ठिठक गए।


FI Naagin 3


अब बदलेगी टीआरपी रेटिंग


‘नागिन’ के दोनों सीज़न टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहते थे। अब इसके तीसरे सीज़न की शुरूआत हो जाने से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह एक बार फिर दूसरे सभी शोज़ को टीआरपी रेटिंग में पीछे छोड़ देगा। इस शो के पहले एपिसोड में मौनी रॉय की मौत दिखाई गई थी तो दूसरे एपिसोड में पता चला कि अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना एक ही हैं। इन दोनों की अदाकारी ने अभी से लोगों का दिल जीत लिया है। वीकेंड पर प्रसारित होने वाले इस शो के दोनों एपिसोड्स की खासी तारीफ की गई है।


मौनी रॉय भले ही इस शो को अलविदा कह चुकी हैं पर नई नागिनें अपने किरदार के साथ बखूबी न्याय कर रही हैं।


ये भी पढ़ें :