अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर कर बताया, प्रेगनेंसी के समय क्या सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं

Anushka Sharma, Virat Kohli, Anushka Sharma Pregnant, Anushka Sharma Pregnancy photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। आये दिन वे अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी कोई न कोई पोस्ट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अनुष्का शर्मा ने जबसे अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है तबसे ही वो इसे लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अनुष्का के चाहने वाले भी सोशल मीडिया पर उनकी प्रेगनेंसी पीरियड की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए बताया कि प्रेगनेंसी के दौरान वो क्या सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर भी जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इसकी खबर दोनों ने अपने फैंस के साथ अगस्त महीने में साझा की थी। इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि प्रेगनेंट होते ही एक लड़की की पूरी ज़िंदगी बदल जाती है। घर में एक नए मेहमान आने की दस्तक भर से घर खुशियों से भर जाता है। मगर इसी के साथ ऐसे कई काम हैं, जो प्रेगनेंसी के दौरान नहीं किये जा सकते। कुछ ऐसा ही अनुष्का शर्मा के साथ भी हो रहा है। 

 

अनुष्का शर्मा ने आने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि प्रेगनेंसी के समय वो क्या सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं। इस फोटो में वह कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कुछ खा रही हैं। अनुष्का शर्मा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "एक समय था मैं ऐसे बैठ सकती थी और खा सकती थी। अब मैं खा तो सकती हूं लेकिन ऐसे बैठ नहीं सकती।" अनुष्का शर्मा की इस फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है।

 

आपको बता दें कि अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी फोटोज़ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा ने शीर्षासन करते हुए  शेयर की थी, जिसपर मीम्स की बाढ़ आ गई थी। इस फोटो में अनुष्का प्रेगनेंसी के दौरान शीर्षासन करते हुए नज़र आ रही थीं। हालांकि, कैप्शन में उन्होंने साफ़ कर दिया था कि ये आसान उन्होंने अपने ट्रेनर के सुपरविज़न में किया है और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली ने उनके पैरों को सपोर्ट भी दे रखा है। इसके बावजूद अनिष्का की इस फोटो के सोशल मीडिया पर काफी मज़े लिए गए।    

 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm