राम गोपाल वर्मा की फिल्म में पोर्न स्टार मिया मल्कोवा| POPxo Hindi | POPxo

राम गोपाल वर्मा की फिल्म में पोर्न स्टार मिया मल्कोवा उठाएंगी अहम राज़ों से पर्दा

राम गोपाल वर्मा की फिल्म में पोर्न स्टार मिया मल्कोवा उठाएंगी अहम राज़ों से पर्दा

राम गोपाल वर्मा ने आज अपनी फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ (God, sex & truth) का ट्रेलर रिलीज़ किया है। इस फिल्म में पोर्न स्टार (porn star) मिया मल्कोवा (Mia Malkova) अपनी ज़िंदगी के अहम राज़ों से पर्दा उठाती नज़र आएंगी। इस बोल्ड फिल्म में मिया सेक्स के मायने भी बताएंगी। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होगी।


मिया मल्कोवा की समझें सोच


राम गोपाल वर्मा की इस बेहद बोल्ड फिल्म में मिया मल्कोवा दर्शकों को सेक्स के प्रति अपनी सोच से रूबरू करवाएंगी। कुछ दिनों पहले ही रामू ने अपने इस नए प्रोजेक्ट ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ के बारे में बताया था। अब फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होते ही इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर में मिया मल्कोवा अपनी डिज़ायर्स के बारे में बताते हुए कह रही हैं कि महिलाओं का शरीर पुरुषों की संपत्ति नहीं है।

Subscribe to POPxoTV

राम गोपाल वर्मा ने दी सफाई


अपनी इस खास तरह की फिल्म के बारे में राम गोपाल वर्मा का कहना है कि ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ कोई शॉर्ट फिल्म या वेब सीरीज़ नहीं है। यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है, जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं। बतौर एक इंसान और फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ की गहराई में पूरा यकीन रखते हैं। इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में हुई है और रामू इसमें मिया मल्कोवा के लुक को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं।



एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में नामी हैं मिया मल्कोवा


मिया मल्कोवा एक अमेरिकी पोर्न स्टार हैं। वे 2012 से इस इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और 2014 में उन्हें बेस्ट न्यू स्टारलेट के अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। वे राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हैं और कहती हैं कि खुद को राम गोपाल वर्मा के नज़रिए से देखना उनके लिए काफी रोचक रहा। फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही देर में लाखों व्यूअर्स देख चुके हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी।





देखें फिल्म 'हिचकी' का ट्रेलर। 


देखें फिल्म 'पैडमैन' का ट्रेलर।


यह भी पढ़ें - 


सेक्सी हिंदी बॉलीवुड फिल्मों