पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कुछ वक्त पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से शादी की थी। हालांकि, हाल ही में उन्होंने अपने न्यूली वेड पति को गोवा में पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम ने गोवा पुलिस को पति सैम द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत की है। इसके बाद गोवा पुलिस ने उनके पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना साउथ गोवा के कानाकोना गांव में हुई है, जहां पूनम अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

पूनम ने सोमवार देर रात एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ छेड़छाड़ की, और उनके साथ मारपीट करने के बाद उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। कैनाकोना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण ने कहा कि सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परिक्षण भी अनिवार्य रूप से किया गया है। 

दरअसल, पूनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पति संग शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में एक ओर जहां, पूनम एंब्रोइडर्ड फ्लोरल लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर सैम कॉर्डिनेटिड शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। पूनम ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि, ''मैं तुम्हारे साथ 7 जन्म बिताने के लिए तैयार हूं।'' सैम बॉम्बे ने भी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''हमेशा साथ रहने की शुरुआत।'' दोनों ने जुलाी में एक दूसरे से सगाई की थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर भी गए थे।

गौरतलब है कि पूनम और सैम काफी समय से एक साथ हैं। जानकारी के मुताबिक, पूनम की अधिकतर इंस्टग्राम वीडियो और जिन वीडियो को वह अपनी ऐप पर डालती हैं उन्हें भी सैम द्वारा ही शूट किया गया है। पिछले दिनों पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर सैम के साथ कुछ इंटिमेट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की थीं।

कौन है सैम बॉम्बे- Who is Sam Bombay

सैम बॉम्बे का जन्म संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुआ था। पेशे से वह एक एड और फिल्म निर्माता हैं। 36 वर्षीय सैम ने अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, तमन्नाह भाटिया, अल्लू अर्जून जैसे कई फिल्मी सितारों के साथ काम किया है। केवल फिल्मी सितारे ही नहीं बल्कि वर्तमान क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ भी सैम काम कर चुके हैं। सैम ऑप्पो और स्पार्क्स जैसी कई ब्रांड्स के लिए एड फिल्में शूट कर चुके हैं। सैम को गोवा पुलिस द्वारा पत्नी पूनम के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

Beauty

WIPEOUT Baby Safety Wipes

INR 299 AT MyGlamm