इस बार पॉपुलर होने के लिए पूनम पांडे ने ट्वीट कर उठाया कंडोम पर सवाल

इस बार पॉपुलर होने के लिए पूनम पांडे ने ट्वीट कर उठाया कंडोम पर सवाल

जानीमानी बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत की ही तरह मॉडल और एक्ट्रेस बनी पूनम पांडे भी पॉपुलर होने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। यह बात पिछले ही दिनों सोशल मीडिया में ट्विटर पर कुछ विवादित बयान देकर उन्होंने साबित भी कर दी है। दरअसल पूनम पांडे ने महाराष्ट्र में प्लास्टिक बैन होने पर कुछ ऐसे बयान दिये हैं, जिनकी वजह से जहां उनकी खूब जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है, वहीं लोग इसका भरपूर मजा भी ले रहे हैं। हालांकि इस सबके बीच पूनम पांडे का लोगों के बीच पॉपुलर होने का ध्येय भी पूरा हो रहा है।


पूनम पांडे सबसे पहले भारतीय टीम के मैच जीतने पर अपने सारे कपड़े उतार देने के बयान को लेकर चर्चा में आई थीं। तब से अब तक वो सोशल मीडिया पर लगातार अपने बोल्ड और हॉट फोटोग्राफ पोस्ट करके चर्चा में बने रहने का प्रयास कर रही थीं।


प्लास्टिक सर्जरी


महाराष्ट्र सरकार ने पिछले ही दिनों प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी किया था, जिसपर पूनम पांडे का ट्विटर पर बयान आया कि प्लास्टिक बैन हो गया है .... जिसने जिसने प्लास्टिक सर्जरी की है, वे रास्तेपर ना घुमे। इस बयान पर लोगों ने पूनम पांडे से खूब चुटकी ली है।



अभिनेत्रियों की तस्वीरें


पूनम पांडे की इस ट्वीट के बाद एक ट्विटर यूजर तान्या ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों आयशा टकिया और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें पोस्ट करके लिखा है - बेड़ागर्क।



इसके अलावा इस पर बहुत से लोगों को पूनम पांडे से चुटकी लेने का मौका मिल गया और लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया।


कंडोम भी क्या...


लगता है कि प्लास्टिक सर्जरी वाले अपने ट्वीट से पूनम का दिल नहीं भरा और एक- दो दिनों के बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक और बोल्ड सवाल दे मारा। इस बार उन्होंने लिखा कि क्या कंडोम भी प्लास्टिक के प्रतिबंधित आइटम्स में शामिल है। बस, पूनम जो चाहती थीं, वही हुआ। पूनम के इस ट्वीट पर भी लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया और उन्हें खूब ट्रोल किया।



सब्जी ला रही हैं तो बैन है..


पूनम पांडे की ट्वीट का जवाब एक ट्विटर यूजर ने यह कहकर दिया कि अगर आप उसमें (कंडोम में) सब्जी ला रही हैं तो बैन है। इसके अलावा बहुत से ट्विटर यूजर्स ने उन्हें यह कहकर ट्रोल किया है कि अगर कुछ पढ़ी होती तो रबर और प्लास्टिक का अंतर पता होता। इसके अलावा भी लोगों ने तरह- तरह से उनका मजाक उड़ाया है। 



पूनम को मिली बहन


लगता है कि पूनम पांडे की देखादेखी कुछ और भी लड़कियां बोल्डनेस के दम पर पॉपुलर होना चाहती हैं। ऐसी ही एक ट्विटर यूजर इरोटिक पूजा ने पूनम पांडे के कंडोम वाले कमेंट का जवाब देते हुए लिखा है कि कंडोम क्यों चाहिए दीदी, कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स हैं ना हमारे लिए। इरोटेक पूजा के इस ट्वीट को भी लोगों ने खूब ट्रोल किया है।



प्रसिद्धि के लिए नंगा होना जरूरी


पूनम पांडे को ट्रोल करते हुए और ट्विटर यूजर ने लिखा है कि पूनम पांडे के इस सवाल से पता चलता है कि प्रसिद्धि पाने के लिए नंगा होना जरूरी है। 



अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर  


इससे पहले पूनम पांडे ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर अपनी नैकेड फोटो पोस्ट करके लोगों में खलबली मचा दी थी और खूब चर्चा बटोरी थी।



इन्हें भी देखें -
1. क्या आप भी कंडोम का प्रयोग करना पसंद नहीं करते हैं ...क्योंकि वो फील नहीं आता...
2. पूनम पांडे और शक्ति कपूर की फिल्म “द जर्नी ऑफ कर्मा” का टीज़र रिलीज 
3. डांस बार में क्यों नाचना चाहती थी राखी सावंत, क्यों कराई उन्होंने सर्जरी
4. राखी सावंत ने कहा कि कंडोम एड प्रसारण पर प्रतिबंध उनकी वजह से लगा, जानें कैसे... 
5.कंडोम के प्रयोग से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां!
6. सेक्स के लिए ब्लैकमेल करना