कसौटी ज़िंदगी कीः फैन्स के लिए बुरी खबर, अब निवेदिता बासु भी कहेंगी सीरियल को अलविदा

कसौटी ज़िंदगी कीः फैन्स के लिए बुरी खबर, अब निवेदिता बासु भी कहेंगी सीरियल को अलविदा

सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" इन दिनों टीआरपी चार्ट के टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है। कई मुसीबतों से लड़ते हुए आखिरकार सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की सगाई हो चुकी है। साथ ही इनकी ज़िंदगी में तूफान मचाने के लिए आ गया है एक नया किरदार। दरअसल, मिस्टर बजाज के तौर पर करण सिंह ग्रोवर जल्द ही शो में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। मगर इतने सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है। खबर है कि कोमोलिका के बाद अब सीरियल की एक और अहम किरदार निवेदिता बासु भी कहने वाली हैं "कसौटी ज़िंदगी की" को अलविदा।

बिग बॉस के लिए कहेंगी अलविदा

खबर है कि निवेदिता बासु का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी को "बिग बॉस 13" के लिए इनवाइट किया गया है। इसी के चलते अटकलें लगाई जा रही हैं कि पूजा बनर्जी शो को छोड़ सकती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा "बिग बॉस 13" के बुलावे को लेकर काफी सीरियस हैं। यहां तक कि वे 'बिग बॉस-13' में एंट्री करने का प्लान भी बना रही हैं।

खबरों की मानें तो पूजा बनर्जी ने "कसौटी जिंदगी की" के मेकर्स से इस बारे में बात करना भी शुरू कर दिया है। पूजा 'बिग बॉस-13' के घर में एंट्री लेने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और अब सिर्फ मेकर्स की तरफ से ग्रीन सिग्नल का इंतज़ार कर रही हैं। हालांकि, जिस तरह से "कसौटी जिदंगी की" की रेटिंग्स और पॉपुलैरिटी बढ़ रही है, इससे उनके मन में दोनों चीजों को लेकर कंफ्यूजन भी है।

कई एक्टर्स कर चुके हैं शो को अलविदा

जहां एक ओर सीरियल "कसौटी ज़िंदगी की" हर दिन पहले से ज्यादा पॉपुलर होता जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इसमें काम कर रहे कलाकार एक के बाद एक शो को अलविदा कहने में लगे हैं। पहले प्रेरणा के पिता बने राजेश यानि काली प्रसाद मुखर्जी ने सीरियल को अलविदा कहा। उसके बाद प्रेरणा की भाभी अंतरा बनर्जी को भी दूसरी एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया। इतना ही नहीं, अनुराग की छोटी बहन तापुर बासु के किरदार के लिए भी 3 बार एक्ट्रेस चेंज हो चुकी हैं। हिना खान की व्यस्तता के चलते मेकर्स को कोमोलिका की एग्जिट भी जल्दबाज़ी में करानी पड़ी। अब ऐसे में पूजा बनर्जी का जाना, सीरियल और फैन्स दोनों के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।     

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

... अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-