एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने कराया अपने बेटे का बिकिनी फोटोशूट, कहा- लड़की नहीं हुई तो क्या…

Puja Banerjee, Kunal Verma, Krishiv, Son, Bikini Photoshoot

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। स्टार प्लस के सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में वृंदा का किरदार निभाकर से पूजा बनर्जी ने घर-घर अपनी पहचान बनाई। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान इसी सीरियल के एक्टर कुणाल वर्मा के साथ पूजा बनर्जी शादी के बंधन में बंध गईं। कुछ महीने पहले उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने बड़े यार से कृषिव रखा है। मगर अब लगता है पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा को बेटे की नहीं बल्कि एक बेटी की चाहत थी। उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से तो यही समझ आता है। 

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने हाल ही में अपने बेटे कृषिव का बिकिनी फोटोशूट करवाया। इस बिकिनी फोटोशूट में नन्हा कृषिव काफी क्यूट नज़र आ रहा है। यह फोटोशूट किसी और ने नहीं बल्कि खुद कृषिव के पापा कुणाल वर्मा ने किया है। इस फोटोशूट का वीडियो शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने लिखा, "तो क्या हुआ मेरी बेटी नहीं है, मैं अपने बेटे कृषिव के साथ भी पूरा मज़ा कर सकती हूं।" आप भी देखिये पूजा बनर्जी और कुणाल वेरमे के बेटे कृषिव का ये क्यूट बिकिनी फोटोशूट वीडियो। 
 

इस वीडियो के बैकराउंड में पूजा बनर्जी ने म्यूजिक कम्पोज़र यशराज मुखाते का सॉन्ग 'बिगिनी शूट' लगाया है। इसके लिए उन्होंने यशराज मुखाते को शुक्रिया अदा भी किया है। आपको बता दें कि पूजा बनर्जी की इस पोस्ट पर काफी मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं। कोई इस बिकिनी फोटोशूट की तारीफ कर रहा है तो कोई पूजा को आगाह कर रहा है कि बड़े होकर कृषिव इस बात पर तुमसे हमेशा नाराज़ रहेगा।  
 

बता दें पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के बेटे कृषिव का जन्म बीते साल अक्टूबर महीने में हुआ था। बेटे के जन्म के 5 दिन बाद पूजा बनर्जी ने एक लंबा इमोशनल पोस्ट लिखते हुए अपने बेटे के जन्म की बात सोशल मीडिया पर सभी के साथ शेयर की। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में बीते ये 5 दिन उनके लिए काफी इमोशनल भरे रहे। दरअसल उनके बेटे को जन्म के बाद सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिस वजह से उसे NICU में रखना पड़ा था। इस वजह से दोनों पूरे 4 दिन बाद अपने बेटे का चेहरा पहली बार देख पाए थे।
 

पूजा बनर्जी ने इस पोस्ट में बताया कि बेटे के बिना हॉस्पिटल में 3 रातें बिताना उन दोनों के लिए कितना मुश्किल रहा। उन्होंने कहा वो दुआ करती हैं कि दुनिया का हर बच्चा सुरक्षित जन्म ले और उसे जन्म लेते ही अपनी मां से दूर न रहना पड़े। खैर, अब कृषिव बिलकुल स्वस्थ है और 4 महीने में कदम रखने वाला है।