मोदी ने अक्षय कुमार को दिये इंटरव्यू में कहा - आपकी पत्नी ट्विंकल जी ट्वीट करके मुझ पर उतारती हैं गुस्सा

मोदी ने अक्षय कुमार को दिये इंटरव्यू में कहा - आपकी पत्नी ट्विंकल जी ट्वीट करके मुझ पर उतारती हैं गुस्सा

पीएम नरेंद्र मोदी कुछ ऐसी शख्सियतों में गिने जाते हैं, जिनकी छवि समाज में एक आदर्श रूप प्रस्तुत करती है। उनकी सीख को लोग अपने जीवन में अपनाकर कुछ बेहतर, कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़े उन्हीं पहलुओं को जानने के लिए बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में उनका इंटरव्यू लिया, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को दी, ताकि वो अपने चहेते लीडर को और भी करीब से जान सकें। इस इंटरव्यू के दौरान मजाक- मजाक में पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्वीट को लेकर भी तंज कसा।



अक्षय कुमार द्वारा लिया गया मोदी का इंटरव्यू ANI पर 24 अप्रैल को रिलीज हुआ। ये इंटरव्यू पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू है। इसका चुनाव और पार्टी से कोई लेना- देना नहीं है। ये वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि अक्षय बॉलीवुड के पहले एक्टर बन गये हैं, जिन्होंने देश के किसी प्रधानमंत्री का इंटरव्यू लिया है। अक्षय के फैंस और देश की जनता उन्हें इस काम के लिए शाबाशी दे रही है।


वीडियो में देखिए अक्षय द्वारा लिया गया पीएम मोदी का इंटरव्यू -



अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनकी मां के बारे में भी कई सवाल किये। मोदी ने बड़ी ही सहजता के साथ अपने परिवार की बात की। मोदी ने अक्षय को अपनी उस चाह के बारे में भी बताया, जिसे उनके चाहने वाले भी अभी तक नहीं जानते होंगे। दोनों ने बड़े ही हल्के- फुल्के अंदाज में एक- दूसरे के सवालों के जवाब दिए। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का पीएम मोदी के साथ ये इंटरव्यू काफी पसंद किया जा रहा है।


ट्विंकल को लेकर मोदी ने की अक्षय की खिंचाई



इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्न के ट्विटर पोस्ट को लेकर खिलाड़ी भइया की खिंचाई भी की। एक सवाल पूछने के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर काफी नजर रखते हैं। उन्होंने अक्षय कुमार से कहा, 'मैं आपका भी ट्विटर अकाउंट देखता हूं और आपकी पत्नी ट्विंकल का भी। कभी- कभी तो मुझे लगता है कि  ट्विंकल जी जो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर, उसकी वजह से आपके पारिवारिक जीवन में तो बड़ी शांति रहती होगा।' बता दें कि ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की पत्नी हैं और सोशल मीडिया पर तमाम मुद्दों को लेकर अपनी राय रखती रहती हैं।


twinkle modi


वहीं मोदी के इस तंज को सुनकर ट्विंकल खन्ना ने एक ट्वीट कर बताया, 'मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक नजरिया है- न केवल पीएम इस बात से अवगत है कि मैं अस्तित्व में हूं, बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते भी रहते हैं।'


इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को बताया कि उन दोनों के बीच कुछ कॉमन है। अक्षय कुमार ने कहा, 'मोदी जी, आप चाय बेचते थे और मैं वेटर था। दोनों का कोई गॉडफादर नहीं रहा है। दोनों ने अपनी मंजिल अपने दम पर बनाई है।' वैसे आपको बता दें कि ये इंटरव्यू ज्यादा सरप्राइजिंग नहीं था। इसकी वजह है कि अक्षय और पीएम मोदी के बीच अच्छे रिश्ते हैं और साथ ही दोनों के अंदर देशभक्ति का जुनून भी है।


ये भी पढ़ें -


अक्षय कुमार ने खुद को लगाई आग और किया खतरनाक रैंप वॉक, ये पागलपन देख भड़की ट्विंकल
अक्षय ने किया ऐसा मजाक कि सास डिंपल कपाड़िया की हो गई हालत खराब और पत्नी ट्विंकल भी गईं डर
देसी अंदाज में गजब ढा रही थीं प्रियंका की जेठानी, मोदी से मिलकर कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन
फॉलो करें नरेंद्र मोदी का ये फिटनेस मंत्रा और रहें हमेशा फिट और स्ट्रेस फ्री