आईफा अवॉर्ड्स 2018 : बॉलीवुड सितारों ने बांधा समां

आईफा अवॉर्ड्स 2018 : बॉलीवुड सितारों ने बांधा समां

हाल ही में थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के जाने-माने सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। सिर्फ इतना ही नहीं, इस अवॉर्ड शो के दौरान कई भावुक लमहे भी देखने को मिले। रेखा के डांस से लेकर कार्तिक आर्यन के डैपर लुक तक, करण जौहर और रितेश देशमुख की होस्टिंग से लेकर रणबीर कपूर के परफॉर्मेंस तक, कृति सैनन की ड्रेस से लेकर बोनी कपूर-अर्जुन कपूर के भावुक पल तक... देखें आईफा अवॉर्ड्स नाइट की खास झलकियां।


IIFA night


Karan Johar and Ritesh Deshmukh hosting IIFA


रेखा का वायरल वीडियो


बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने 19 वें आईफा अवॉर्ड्स में अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना दिया। वे लगभग 20 साल बाद स्टेज पर डांस कर रही थीं पर उनकी एनर्जी का लेवल पहले जैसा ही था।


Rekha at IIFA


रेखा ने फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ के गाने ‘प्यार किया कोई चोरी नहीं की’ पर डांस कर काफी वाहवाही बटोरी। लाइट पिंक कलर के अनारकली सूट में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं। देखें रेखा का वायरल वीडियो।




 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on




रणबीर का अंदाज अनोखा


2011 में आई रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में उनके रॉकस्टार वाले किरदार को युवाओं ने खासा पसंद किया था। आईफा अवॉर्ड नाइट में रणबीर कपूर ने अपने उसी अंदाज़ में स्टेज पर ग्रैंड एंट्री ली थी।


Ranbir Kapoor at IIFA


वे केबल के सहारे हवाई सफर तय करते हुए मंच तक पहुंचे थे और उनके गिटार से चिंगारियां निकल रही थीं। रणबीर कपूर ने इस मौके पर अपनी फिल्मों के गानों पर परफॉर्मेंस भी दी।




 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on




कार्तिक आर्यन की बात निराली


‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन युवाओं के बीच फिलहाल काफी लोकप्रिय हैं। अपनी दिलकश अदाओं से वे सबका दिल जीत चुके हैं।


Kartik Aryan in IIFA


आईफा अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म करने से पहले कार्तिक ने सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ एक फोटो क्लिक करवाई थी, जिसमें वे दोनों एक-दूसरे की ओर इशारा कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे ये दोनों ही एक-दूसरे के फैन बन चुके हैं।


Kartik and Rekha


बाप-बेटे का भावुक अफसाना


श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर व दोनों बहनों, खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के काफी करीब आ चुके हैं। आईफा अवॉर्ड्स के दौरान जब बोनी कपूर श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर गए तो वे काफी भावुक हो गए और ऐसे में उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें संभाला। श्रीदेवी को यह अवॉर्ड उनकी फिल्म ‘मॉम’ में उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए दिया गया था।


Arjun Kapoor and Kriti Sanon


… इनके भी थे अंदाज़ निराले


रेखा की जोरदार डांस परफॉर्मेंस और रणबीर कपूर की धमाकेदार एंट्री के साथ ही कृति सैनन की प्रिंसेस गाउन भी बेहद खूबसूरत लग रही थी।


Kriti Sanon IIFA


आईफा अवॉर्ड्स के स्टेज के पीछे की बात करें तो हर कोई रेखा का फैन नज़र आया। कार्तिक आर्यन के अलावा श्रद्धा कपूर ने भी रेखा के साथ फोटो क्लिक करवाई।


Shraddha and Rekha at IIFA


वैसे परफॉर्मेंस की बात करें तो अर्जुन कपूर और कृति सैनन का डांस भी शानदार था।




 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on




एंटरटेनमेंट जगत की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरों के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


ये भी पढ़ें :


देखें यूथ आईकॉन कार्तिक आर्यन के तीन मज़ेदार अंदाज़


बहनों के लिए उमड़ा अर्जुन कपूर का प्यार


संजू ट्रेलर : रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी धमाकेदार फिल्म