‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने पर अंकिता लोखंडे ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

Pavitra Rishta completes 12 years, Ankita Lokhande misses Sushant Singh Rajput

ज़ी टीवी का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' दर्शकों के पसंदीदा सीरियल्स में से एक रहा है। इन दिनों यह सीरियल एक बार फिर सुर्खियों में छाया हुआ है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' को 12 साल पूरे हो गए हैं। 1 जून 2009 को इस सीरियल का पहला एपिसोड ज़ी टीवी पर ऑन एयर हुआ था। शुरुआत से ही इस सीरियल ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। टीवी पर 5 साल तक इस सीरियल ने राज किया। अब इसके 12 साल पूरे होने पर एकता कपूर सहित अंकिता लोखंडे ने भी सीरियल से जुड़ी यादों को साझा किया है। इस मौके पर अंकिता लोखंडे दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक भी नजर आईं। 

सीरियल 'पवित्र रिश्ता' ने अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को घर-घर पहचान दिलाई। सीरियल की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सुशांत सिंह राजपूत के पास बॉलीवुड से ऑफर आने भी शुरू हो गए। यही वजह थी कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में अपनी एंट्री के चलते बीच में ही इस सेरियलको छोड़ दिया था। बाद में एक्टर हितेन तेजवानी ने मानव के किरदार को आगे बढ़ाया। इसके बावजूद फैंस और दर्शक आज भी 'पवित्र रिश्ता' के लिए सुशांत सिंह राजपूत को ही याद रखते हैं। अंकिता लोखंडे ने भी सीरियल के 12 साल पूरे होने पर उन्हें याद किया।

इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम पर लाइव गईं और फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने एक फैन मेड केक भी कट किया, जिसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत और शो से जुड़ी यादों को भी शेयर किया। अंकिता लोखंडे ने कहा, "पवित्र रिश्ता वह शो है, जिसने मुझे सब कुछ दिया और आज इस शो को 12 साल पूरे हो गए हैं। आज सुबह से सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़े कई वीडियो दिख रहे हैं, जिन्होंने मुझे परेशान भी किया है क्योंकि उन वीडियोज में सुशांत सिंह राजपूत है और बहुत सारी यादें है, जो उस समय से जुड़ी हुई हैं।"
 

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, "सुशांत आज हमारे बीच नहीं है, उसके बिना 'पवित्र रिश्ता' अधूरा है। अर्चना का मानव सिर्फ सुशांत था। मुझे विश्वास है कि वो जहां भी होगा, वहां से देख रहा है। सुशांत ने मुझे एक्टिंग सिखाई। मुझे कुछ नहीं आता था। मैं जूनियर थी और वो बहुत सीनियर था। वो ब्रीलिययंट एक्टर और को-स्टार था। उसके साथ काम करके खुद को खुशकिस्मत समझती हूं।"

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm