बिग बॉस के घर में क्या सच में है भूत ? पवित्रा पूनिया के साथ घटी एक अजीबोगरीब घटना

bigg boss 14 haunted incidents, Pavitra Punia, Bigg Boss 14, haunted

बिग बॉस शो दर्शकों के लिए काफी रहस्यों से भरा होता है। एक साथ, एक छत के नीचे, बाहरी दुनिया से एकदम कटे हुए बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की मनोस्थिति को समझना काफी मुश्किल है। घर में कभी इन कंटेस्टेंस के बीच पल भर में गहरा रिश्ता बन जाता है तो पल भर में वहीं एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। बिग बॉस का घर हर साल किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहता है, कभी लड़ाई-झगड़ों के चलते तो कभी घर में हो रही पैरानॉर्मल एक्टिविटी के चलते। जी हां, लगभग हर सीजन में बिग बॉस के घर में भूतों की मौजूदगी इन कंटेस्टेंट को भी महसूस होती है। बिग बॉस का घर हॉन्टेड होने की चर्चा पहले भी कई कंटेस्टेंट कर चुके हैं। अब 'बिग बॉस 14' के घर में भी पैरानॉर्मल एक्टिविटी के किस्से (bigg boss 14 haunted incidents) सामने आने लगे हैं।
हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) के साथ घर में अजीबोगरीब घटना घटी, जिसने सभी घरवालों की नींद उड़ा कर रखी दी। पवित्रा पुनिया ने बताया कि उन्हें लगता है कि घर में कोई निगेटिव एनर्जी है। उन्होंने घरवालों को बताया कि जब वो देर रात किचन एरिया में पानी भरने की गई थी उन्हें गैस खुली मिली और उनकी गर्दन पर किसी ने तेज से हाथ मारा।

वहीं पवित्रा को एक बार एजाज खान पर शक हुआ कि ये सब वो कर रहे हैं। लेकिन जब उन्होंने इस बारे में एजाज से पूछा तो उन्होंने अपनी मां की कसम खाते हुए इन आरोपों से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद पवित्रा पूनिया को यकीन हो गया कि बिग बॉस के घर में जरूर कोई दिक्कत है, जिसकी वजह से घर में अजीब-अजीब घटनाएं होती रहती है।

पवित्रा की भूत वाली बातें सुनकर बाकी घरवालों ने भी इस घर में हुई अपनी-अपनी आपबीती सुनाई। एजाज खान ने कहा कि वे जब भी उठते हैं तो उन्हें कई बार कुछ काली सी परछाई आसपास से गुजरती नजर आई है। इस चीज़ को लेकर वो बहुत डरते हैं। रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली ने भी कहा कि वे रात भर सो नहीं पातें। घर में हो रही ऐसी घटनाओं से घर वाले बहुत डरे हुए है।

आपको बता दें कि बिग बॉस के शो में भूत वाली की घटनाएं पहली बार नहीं हुई है।इससे पहले भी कई बार घर में इस तरह की घटना के बारे में कंटेस्टेंट बात करते देखे गये हैं। इससे पहले के कई सीजन में कंटेस्टेंट्स ने घर में घटी डरावनी घटनाओं का जिक्र किया है। अब ये सच है या फिर कोई वहम ये तो कंटेस्टेट और शो के मेकर्स ही जानते हैं। फिलहाल तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm