बिग बॉस से बाहर आते ही दिखी एजाज और पवित्रा की रोमांटिक केमिस्ट्री, जल्द ही करेंगे शादी

pavitra punia eijaz khan love chemistry, pavitra punia and eijaz khan

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस लड़ाई-झगड़ा, ड्रामा के साथ-साथ रोमांस के लिए भी फेमस है। बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई एक-दूसरे के करीब जरूर आ जाता है और यहां दिल जरूर मिल जाते हैं। एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की जोड़ी बिग बॉस 14 की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक है। कभी प्यार और कभी तकरार वाली ये जोड़ी बिग बॉस के घर में ही बनीं और इसे आडियंस ने खूब पसंद भी किया। 
एजाज ने पवित्रा के बिग बॉस शो से बाहर निकलते ही उनके लिए अपने प्यार का एहसास किया और जब वह एजाज़ से मिलने घर आईं तो दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को सभी के सामने कबूल भी किया। लेकिन कुछ को लगा कि यह सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है। लेकिन ऐसा नहीं हैं। क्योंकि हमें इन दोनों के बारे में कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जो ये पक्का करते हैं कि ये प्यार में है।
हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर आये एजाज खान को पवित्रा पुनिया के साथ देखा गया है। उनकी साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब तो पवित्रा के खान साहब ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया है तो फिर इसमें कोई शक ही नहीं है कि ये दोनों चोरी-छुपे मिलने गये थे।

ब‍िग बॉस के घर में एजाज खान और पव‍ित्र पूनिया के बीच की केमिस्‍ट्री साफ नजर आई थी। लेकिन घर से बाहर न‍िकलने के बाद इस जोड़ी के बीच का रोमांस और भी बढ़ गया है।

वायरल तस्वीरों में पवित्रा पुनिया सबके सामने एजाज खान का हाथ थामते और उन्हें गले लगाती दिख रही हैं। यही नहीं मीडिया को देखकर एजाज खान का चेहरा शर्म से लाल नजर आ रहा था। लेकिन पवित्रा इस मूमेंट को खूब एंजॉय करती नजर आईं।  दोनों ने साथ में कई रोमांटिक पोज दिए। इन दोनों की तस्वीरें देखकर फैंस भी काफी खुश हैं।

एजाज और पवित्रा के बारे में एक खुशखबरी भी है। खबर है कि एजाज खान को पवित्रा के पापा ने शादी की इजाजत दे दी है। पवित्रा ने भी एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया वो जल्द ही शादी कर सकते हैं।

बता दें कि एजाज खान बिग बॉस 14 से एविक्ट होकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल रीजन की वजह से शो को बीच में छोड़कर बाहर आये हैं। उनकी प्रॉक्सी के तौर पर देवोलीना भट्टाचार्जी इस शो में खेल रही हैं। दरअसल, बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले एजाज खान ने एक फिल्म साइन की थी। उस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही होनी थी लेनिक कोविड के चलते डेट आगे बढ़ गई थी। इसी बीच एजाज खान ने बिग बॉस का शो भी साइन कर लिया। लेकिन एजाज खान को फिल्म के कमिटमेंट के लिए शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा। वैसे वो जल्द ही बिग बॉस में वापसी करेंगे।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm