‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा को 10 वीं में मिले 93% मार्क्स | POPxo

Good News : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा को 10 वीं में मिले 93% मार्क्स

Good News : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा को 10 वीं में मिले 93% मार्क्स

छोटे पर्दे की दुनिया में कई ऐसे हिट स्टार्स हैं, जो रील लाइफ में दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ रियल लाइफ में अपनी एजुकेशन पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। जहां पिछले साल टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein) में रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) ने अपने शानदार रिज़ल्ट (result) से सबका दिल खुश कर दिया था, वहीं इस साल एक और चाइल्ड एक्टर ने अपने रिज़ल्ट से सबको चौंका दिया है।


नायरा ने दिए बोर्ड्स


टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा सिंहानिया के बचपन का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने इस साल सीबीएसई बोर्ड से 10 वीं की परीक्षा दी थी। सोमवार को घोषित हुए रिज़ल्ट में अशनूर कौर ने इस परीक्षा में 93 % हासिल किए हैं। 15 वर्षीय अशनूर कौर मुंबई के कांदिवली स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा के किरदार की उम्र बढ़ने के बाद से उस किरदार को शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) निभा रही हैं।


patiala-babes-fame-tv-actress-ashnoor-kaur-scored-good-marks-in-board-exams-1


ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने भरी महफिल में किया जादू


अशनूर कौर फिलहाल सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ (Patiala Babes) में मिन्नी खुराना की भूमिका अदा कर रही हैं।


पढ़ाई के साथ शूटिंग भी


अशनूर कौर उन कुछ खास चाइल्ड आर्टिस्ट्स में से एक हैं, जो पढ़ाई के साथ ही अपने सीरियल की शूटिंग को भी पूरा समय देते हैं। अशनूर काफी मेहनती हैं और इतनी छोटी उम्र में दोनों चीज़ों को मैनेज करना अच्छी तरह से जानती हैं। शूट के काफी व्यस्त शेड्यूल होने के बावजूद उन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत बोर्ड एग्ज़ैम में इतने अच्छे अंक हासिल किए हैं। अशनूर कौर अब कॉमर्स की पढ़ाई करना चाहती हैं।


patiala-babes-fame-tv-actress-ashnoor-kaur-scored-good-marks-in-board-exams


वे पढ़ाई और सीरियल की शूटिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अशनूर कौर ने टीवी शो ‘झांसी की रानी’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। उसके बाद वे कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।


ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा बनीं बसंती


अशनूर कौर को बधाई!


ये भी पढ़ें : 


अंग्रेजी बोलना चाहते हैं तो काम आएंगे ये टिप्स


दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया बने किचन किंग, बेटी संग बनाया खाना


अदिति भाटिया के साथ इस त्योहार में घोलें फैशन के नए रंग