'कसौटी...' के अनुराग बासु के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप

'कसौटी...' के अनुराग बासु के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप

टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग शुरू होने के बाद से एंटरटेनमेंट जगत में कोरोना मामलों की संख्या में इजाफा देखा गया है। कई बड़े व नामी सितारे और उनकी टीम से जुड़े लोग कोरोनावायरस (coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी कड़ी में टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) के सेट पर भी मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। सीरियल के लीड एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बावजूद उनकी परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

पार्थ समथान पर मुकदमा

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान इन दिनों पुणे स्थित अपने घर में हैं। जहां एक तरफ रिपोर्ट्स आ रही थीं कि पार्थ जल्द ही कसौटी की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, वहीं अब कुछ मुसीबतें उनके गले पड़ गई हैं। दरअसल, मुंबई में वे जिस सोसाइटी में रहते हैं, वहां के लोगों ने बीएमसी और पुलिस में पार्थ समथान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। पार्थ पर आरोप लगाया गया है कि फ्लोर सील होने के बावजूद वे कोरोना नियमों को तोड़कर पुणे चले गए।

ट्विटर पर दिया जवाब

पार्थ समथान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसके बाद से पार्थ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा था। ऐसे में पार्थ ने सामने आकर ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने उन सभी आरोपों को खारिज कर सफाई दी है कि उन्होंने कोरोनावायरस के प्रकोप को कम करने के लिए बनाए गए सभी नियमों का पालन किया था। आमतौर पर 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी जाती है, जबकि वे 17 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहे थे। अपनी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वे पुणे गए हैं। गौरतलब है कि पार्थ के साथ ही उनके फुल टाइम हाउस हेल्प सुनील साहू भी पॉजिटिव पाए गए थे और उनकी रिपोर्ट अभी तक पॉजिटिव ही है।

पार्थ समथान फिलहाल पुणे स्थित अपने घर में रीकवर कर रहे हैं। उनके पॉजिटिव पाए जाने के बाद से शो की अन्य एक्ट्रेसेस, एरिका फर्नांडिस और आमना शरीफ अपने घरों से शो की शूटिंग कर रही हैं।