'कसौटी ज़िंदगी..' के सेट पर इस खास थीम केक के साथ मना 'अनुराग' पार्थ समथान का जन्मदिन

'कसौटी ज़िंदगी..' के सेट पर इस खास थीम केक के साथ मना 'अनुराग' पार्थ समथान का जन्मदिन

लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले टीवी एक्टर पार्थ समथान 11 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इन दिनों टीवी सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान टीवी का जाना-माना चेहरा हैं। बेहद हैंडसम पार्थ कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज़ में नज़र आ चुके हैं। 

सेट पर कटा केक

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) इन दिनों काफी व्यस्त हैं। वे सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में अनुराग बासु का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। टीवी व फिल्म कलाकारों की जीवनशैली काफी व्यस्त होने के चलते कई बार उनके जन्मदिन व महत्वपूर्ण त्योहारों का सेलिब्रेशन सेट पर ही हो जाता है।

9 मार्च को होली जैसा बड़ा त्योहार होने के बावजूद 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम पार्थ समथान अपनी पूरी टीम के साथ सीरियल की शूटिंग में व्यस्त थे। होली और उनके जन्मदिन के अवसर को खास बनाने के लिए शूटिंग सेट पर ही उनके बर्थडे का खास केक कटवाया गया था।

करेंसी थीम पर बना केक

सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम एक्टर्स को अक्सर सेट पर एक-दूसरे के साथ मस्ती व प्रैंक्स करते हुए देखा जाता है। छोटे पर्दे के सबसे फिट एक्टर्स में से एक पार्थ समथान के जन्मदिन के बहाने भी सितारों ने सेट पर काफी मस्ती की। पार्थ का जन्मदिन 11 मार्च को होता है, मगर सेट पर 10 मार्च को ही उनका केक कटवा दिया गया। खास थीम पर बने इस केक को एडिबल विदेशी करेंसी से सजाया गया था।

 पार्थ समथान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केक कटिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे केक पर सजे नोट को खा रहे हैं। इस वीडियो में शुभावी चौकसी (Shubhaavi Chouksey) और पूजा बैनर्जी (Pooja Banerjee) भी नज़र आ रही हैं।

सीरियल में आया ट्विस्ट

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर सीरियल 'कसौटी ज़िंदगी की' में इन दिनों कई ट्विस्ट्स देखे जा रहे हैं। सीरियल में 8 साल के लीप के बाद प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस-Erica Fernandes) लंदन से कोलकाता लौट आई हैं जबकि अनुराग (पार्थ समथान) प्रेरणा को खुद से दूर करने के गिल्ट में जी रहे हैं।

लीप के बाद शो में कई नए चेहरों व रिश्तों की एंट्री हुई है। जहां एक तरफ मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर - Karan Singh Grover) की बेटी कुकी बड़ी हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ शो में अचानक से अनुराग की बड़ी बहन रेखा और उनके बच्चों के किरदार भी गढ़ दिए गए हैं। खैर, कहानी का ट्रैक कहीं भी हो, दर्शकों को बस अनुराग और प्रेरणा के मिलन का इंतज़ार है।

आपके लिए खुशखबरी! POPxo अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!