एक चैट शो में परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, सिद्धार्थ और अर्जुन में से कौन है अच्छा किसर

एक चैट शो में परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, सिद्धार्थ और अर्जुन में से कौन है अच्छा किसर

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में व्यस्त हैं। हाल ही में परिणीति अपनी बेस्ट फ्रेंड और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ नेहा धूपिया के चैट शो पर पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर कई खुलासे किए।

नेहा धूपिया के चैट शो पर अक्सर नये मसाले मिलते हैं। वे सेलेब्रिटीज़ से ऐसे सवाल पूछती हैं, जिनका जवाब देना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है। उन सेलेब्रिटीज़ के ज्यादातर जवाब मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं। अब जैसे नेहा धूपिया का यह सवाल ही ले लीजिए, उन्होंने रैपिड फायर राउंड के दौरान परिणीति से पूछा कि वे अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसको बेहतर किसर मानती हैं ? इसका जवाब देना परिणीति के लिए बेहद मुश्किल हो गया था लेकिन उन्होंने जवाब दिया और कहा कि वे अर्जुन कपूर को सिद्धार्थ से बेहतर किसर मानती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वे अर्जुन के साथ काफी कंफर्टेबल भी फील करती हैं। अर्जुन के साथ उनका रिश्ता काफी यूनीक है।

सानिया ने बताया परिणीति का खास राज

नेहा धूपिया ने जब सानिया मिर्जा से परिणीति की लव लाइफ को लेकर सवाल पूछे तो उन्होंने इससे जुड़े कई किस्से उजागर किये। सानिया ने यह भी बताया कि परिणीति इंडस्ट्री के किसी एक्टर को डेट कर रही है। हालांकि सानिया ने उस एक्टर का नाम नहीं बताया लेकिन परिणीति के चेहरे की खुशी बता रही थी कि सानिया झूठ नहीं बोल रही हैं।

दीपिका को लेकर भी किए कई खुलासे

नेहा धूपिया ने जब परिणीति से फिल्म 'पीकू' के बारे में सवाल किये तो उन्होंने ऐसी कुछ बातें बताईं, जिन्हें बहुत लोग नहीं जानते थे। दरअसल, साल 2015 में आई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' को कई अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। परिणीति ने बताया कि यह फिल्म पहले उन्हें ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने कुछ कंफ्यूजन के चलते इसे करने से मना कर दिया था। लेकिन अब उन्हें अफसोस होता है कि काश उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी होती। आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए बैडमिंटन की खास ट्रेनिंग ले रही हैं। इसके अलावा वे जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' मे नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।