नीता अंबानी ने बहू श्लोका को दिया 300 करोड़ का तोहफा | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Wedding  >;  Wedding Fashion  >;  Wedding Accessories
नीता अंबानी ने बहू श्लोका को मुंह दिखाई पर दिया दुनिया का सबसे मंहगा तोहफा

नीता अंबानी ने बहू श्लोका को मुंह दिखाई पर दिया दुनिया का सबसे मंहगा तोहफा

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता के साथ इस साल 9 मार्च को शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी में बॉलीवुड सहित देश- विदेश की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। लोग इस शाही शादी की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। मगर कुछ लोग ऐसे भी थे, जो ये जानना चाह रहे थे कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी नई- नवेली बहू श्लोका मेहता को शादी में कौन सा तोहफा दिया। बता दें कि नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता को कोई छोटा- मोटा तोहफा नहीं बल्कि 300 करोड़ का गिफ्ट दिया है।


गिफ्ट करने वाली थीं पारंपरिक हार


श्लोका मेहता की सासू मां यानि नीता अंबानी ने उन्हें शादी पर दुनिया का सबसे मंहगा तोहफा दिया है। दरअसल पहले तो नीता अंबानी अपनी बहू को अंबानी परिवार का पारंपरिक सोने का हार तोहफे में देने वाली थीं। उनके मुताबिक अंबानी परिवार की ये परंपरा रही है कि ये हार घर की बड़ी बहू को अमानत के तौर पर दिया जाता है, जिसे वो काफी संभालकर रखती है और बाद में इसी परंपरा को आगे बढ़ाती है। नीता अंबानी को भी ये हार उनकी सास ने शादी के बाद गिफ्ट किया था। मगर बाद में नीता अंबानी ने अपना फैसला बदल दिया और श्लोका मेहता को कुछ और गिफ्ट करने का निर्णय लिया।


Neeta Ambani gifts to her bahu


दिया 300 करोड़ का तोहफा


बता दें कि नीता अंबानी ने अपनी बड़ी बहू को दुनिया का सबसे महंगा हीरे का हार तोहफे में दिया है। इस डायमंड नेकलेस की कीमत पूरे 300 करोड़ रुपए है, जिसमें हीरे की बेहतरीन कारीगरी की गई है। अपनी सास से इस बेशकीमती तोहफे को पाकर श्लोका मेहता काफी खुश हैं। इस गिफ्ट के बाद आप सास- बहू के बीच की अनोखी बॉन्डिंग का अंदाज़ा तो लगा ही सकते हैं। अब बस इंतज़ार है तो श्लोका मेहता के इस डायमंड नेकलेस को पहनने का और दुनिया के सबसे महंगे डायमंड नेकलेस के दीदार का।   


Neeta Ambani gifts to her bahu 2 


ईशा अंबानी ने गिफ्ट किया बंगला


चलिए अब बताते हैं कि श्लोका मेहता की ननद और अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी ने अपनी भाभी को तोहफे में क्या दिया। दरअसल ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ननद- भाभी होने के साथ बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। बता दें कि ईशा अंबानी ने अपनी भाभी को शादी में एक आलीशान बंगला गिफ्ट किया है। इस बंगले की कीमत भी करोड़ों में है।


Neeta Ambani gifts to her bahu 4


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


किसी परीकथा से कम नहीं था आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री- वेडिंग फंक्शन, देखें तस्वीरें


द्वार पर अंबानी की बारात का हुआ था ज़ोरदार स्वागत, देखिए मिलनी रस्म का ये खूबसूरत वीडियो


रवीना टंडन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति को किया खास अंदाज़ में एनिवर्सरी विश

प्रकाशित - मार्च 26, 2019
1 लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड