भाई की मौत के बाद केपटाउन में मस्ती करती दिखी निक्की तंबोली जब ट्रोल हुईं तो दिया ये जवाब

Nikki Tamboli Reply to troll, Nikki Tamboli kkk11

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई का निधन कोरोना के कारण अभी कुछ दिनों पहले ही हुआ है। वो 29 साल का था। अपने भाई जतिन की मौत के बाद निक्की और उसके पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। लेकिन अपने भाई की मौत के दो दिन बाद ही , निक्की 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron ke Khiladi 11) की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए रवाना हो गईं। हालांकि शो के लिए जाने से पहले उन्होंने पोस्ट करके बताया था कि भाई की विश पूरी करने के लिए ही वह जा रही हैं। वहां से दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरह उनकी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। निक्की ने जो भी फोटोज और इंस्टा स्टोरी पर वीडियोज शेयर किए हैं, उसमें वो केपटाउन में मस्ती करती और एंजॉय करती नजर आ रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
दरअसल, लोगों के ये बात बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही है कि अपने सगे भाई के मौत के कुछ ही दिनों बाद एक बहन कैसे खुश दिख सकती है। यूजर्स ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया, "मेरा भाई कुछ दिनों पहले गुजर गया और आप मज़े कर रहे हैं।" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'काम करने गई है तो सिर्फ काम कर, ये क्या नौटंकी है। फिर लोग बोलें भी ना।' इसके अलावा भी लोग अपनी छोटी सोच के चलते निक्की को ताने मार रहे हैं।

अब निक्की ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। निक्की ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी। उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा कि कुछ लोग उन्हें इस बात के लिए ट्रोल कर रहे हैं कि वो अपने भाई के निधन के कुछ दिन बाद ही शो की शूटिंग कर रही हैं और मस्ती वाली तस्वीरें साझा कर रही हैं। निक्की ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, कुछ बेवकूफ लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं। मेरी तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं कि कुछ दिन पहले ही तुम्हारे भाई की मौत हुई है। क्या तुम्हें शर्म नहीं आ रही है कि इंजॉय कर रही हो। तो मैं बता दूं कि बेवकूफों मेरी भी अपनी जिंदगी है। मुझे भी खुश रहने का हक है। कम से कम अपने लिए नहीं तो भाई के लिए ही क्योंकि जब मैं खुश रहती हूं तो उसे अच्छा लगता है और वो लोग जिन्हें कोई काम नहीं है बस नकारात्मकता फैलाते हैं उनसे मेरा अनुरोध है कि जाओ अपना काम करो और अपने सपनों को पूरा करो। इससे आपको परिवार को भी आप पर गर्व होगा'।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली का निधन बीते दिनों कोविड कॉम्प्लिकेशंस की वजह से हुआ था। निक्की सोशल मीडिया पर भाई की याद में कई इमोशनल पोस्ट कर रही हैं। एक पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनको खुश देखकर उनका भाई सबसे ज्यादा खुश होगा। वह उनके सपने को पूरा करने के लिए ही खतरों के खिलाड़ी में जा रही हैं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm