OMG : निक्की तंबोली और राखी सावंत बने बिग बॉस 14 के पहले 2 फाइनलिस्ट, जानें कौन होगा तीसरा

nikki tamboli and rakhi sawant first two bigg boss 14 finalist, bigg boss 14 finalist rakhi sawant

बिग बॉस सीजन 14 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। फिनाले तक पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं और अपनी जगह कंफर्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं। हम नहीं जानते कि कौन बिग बॉस 14 का विजेता बनने जा रहा है लेकिन हम आपको पहले 2 फाइनलिस्ट के बारे में बता सकते हैं। ये तो आपने पहले के एपिसोड में देख ही लिया कि निक्की तंबोली बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। जबकि दूसरी कंटेस्टेंट के तौर राखी सावंत ने फिनाले वीक में एंट्री मार ली है।
जी हां,  हाल ही में हुए बिग बॉस के घर में रुबीना दिलाइक ने 'टिकट टू फिनाले' टास्क में जीतने के बाद अपने विशेषाधिकार से निक्की तम्बोली को फिनाले वीक में भेज दिया है। क्योंकि रुबीना को बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए दंड स्वरूप घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर रखा था, जिसके कारण उन्हें ये मौका निक्की तंबोली को देना पड़ा। हालांकि निक्की के फिनाले में जाने से घर में कोई खुश नहीं दिखा। 

निक्की तंबोली ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी तो लोग उनका अलग अंदाज देखकर काफी प्रभावित हुए थे। लेकिन उसके बाद निक्की लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो गई, जिसकी निंदा खुद सलमान खान ने भी शो में कई बार की है। निक्की एक बार घर से एलिमिनेट होकर दोबारा से आईं है। ऐसे में फैंस निक्की तंबोली के फिनाले में पहुंचने से खास खुश नहीं है। 

वहीं इस शो की दूसरी फाइनलिस्ट बनीं राखी सावंत किसी भी चीज की परवाह किये बिना इस रेस में आगे दौड़ गई। हमें पता चला है कि बिग बॉस की एक शर्त मानते हुए राखी सावंत ने फिनाले में प्रवेश करने का फैसला किया। दरअसल, बिग बॉस ने हर सीजन की तरह इस बार भी फिनाले से पहले प्राइज मनी को कम करके फिनाले में पहुंचने का मौका घरवालों को दिया। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि वो 14 लाख का चेक लेकर सीधे फिनाले में पहुंच सकते हैं। लेकिन शर्त यह रहेगी कि अगर वे जीत जाते हैं तो जीते हुए पैसों में से उन्हें 14 लाख रूपये लौटाने पड़ेंगे। इस शर्त के सामने राखी सावंत, अली गोनी और राहुल वैद्य खड़े थे। नियम ये था कि जो भी कंटेस्टेंट गार्डन में रखे गए चेक को पहले उठाता वह फिनाले में अपनी जगह पक्की कर लेगा।

भला राखी सावंत इसमें पीछे कहां रहने वाली थी। उन्होंने बिना मौका गवाएं सबसे पहले चेक उठा लिया और वो बिग बॉस की कंफर्म दूसरी फाइनलिस्ट बन गईं। हालांक अली गोनी ने राखी सावंत से काफी बहस कि और उन्हें समझाया कि 14 लाख रूपये बड़ी कीमत होती है और वो ऐसा न करें, लेकिन राखी ने किसी की नहीं सुनीं। वैसे राखी सावंत के फिनाले में पहुंचने से फैंस खुश हैं और उन्हें डिर्जविंग कंटेस्टेंट बता रहे हैं। क्योंकि राखी सावंत के आने बाद से बिग बॉस सीजन 14 काफी एंटरटेनिंग हुआ है।
राखी के फाइनलिस्ट बनने के बाद अब अली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच कड़ी टक्कर है। बिग बॉस खबरी के अनुसार राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के तीसरे फाइनलिस्ट बन सकते हैं। वैसे कायदे से तो अब इनके बीच का मुकाबला तय करेगा कि इनमें से कौन फाइनल में अपनी जगह बना पाएगा और कौन जीत के इतने करीब आकर इस रेस में हार जाएगा ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm