पर्ल वी पूरी को लेकर निया शर्मा और देवोलीना के बीच हुआ झगड़ा, इस एक्ट्रेस ने मांगी माफी

Nia Sharma and Devoleena had a fight over Pearl V Puri case, पर्ल वी पूरी को लेकर निया शर्मा और देवोलीना के बीच हुआ झगड़ा

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनके ऊपर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है। मामला 2019 का है, जिसकी शिकायत पर अब उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मगर इस बीच पर्ल वी पुरी के समर्थन में लगभग आधी टीवी इंडस्ट्री आकर कड़ी हो गई है। एकता कपूर समेत कई टीवी एक्टर्स से लेकर दिव्या खोसला कुमार तक पर्ल वी पुरी के समर्थन में अपनी बात रख रही हैं। वहीं पर्ल वी पुरी के केस को लेकर दो बड़ी टीवी एक्ट्रेसेस के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गई है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) और देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की। इन दोनों के बीच पर्ल वी पुरी को लेकर आपस में झगड़ा हो गया है, जो इन दिनों ट्विटर पर छाया हुआ है।

पर्ल वी पुरी के केस में टीवी इंडस्ट्री के कई लोग अपनी राय रखने में लगे हुए हैं। यहां तक कि एकता कपूर ने तो नाबालिग की मां के साथ हुई बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसमें वे पर्ल को निर्दोष बता रही थीं। वहीं सुरभि ज्योति, अर्जुन बिजलानी, अनीता हसनंदानी सहित कई एक्टर्स सोशल मीडिया पर पर्ल के समर्थन में उतर आए। इन्हीं में से एक नाम निया शर्मा का भी है। मगर दूसरी तरफ एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ने विक्टिम को कोसने और गाली-गलौज करने वालों ने विरोध किया। इस बात पर भड़कते हुए निया शर्मा ने उन्हें दीदी बोलते हुए ट्वीट कर दिया, जो इनके झगड़े की वजह बना। 

निया शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, "दीदी को कोई बता दो धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते पेंडेमिक है अभी भी। साथ ही दीदी को वो बकवास डांस रील्स बनाने से पहले प्रैक्टिस करने की जरूरत है, उन्हें लगता है कि बहुत बढ़िया कर रही हैं।"

इस बात का जवाब देवोलिना भट्टाचार्जी ने निया शर्मा को छोटी कहते हुए दिया। उन्होंने लिखा, "प्लीज छोटी को कोई बता दो, सिर्फ फैशन सिक्ल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बन जाता है। अच्छी सोच और अच्छे दिल की जरूरत होती है, जिसकी कमी दिख रही है। और मैंने अपनी रील्स बढ़िया की या नहीं कीं ये मेरे फैन्स को डिसाइड करने दो। यहां पे भी जज बन गई। बेहतर होगा अपने फोटोशूट्स पर फोकस करो।"

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए देवोलिना भट्टाचार्जी ने एक ट्वीट और किया। उन्होंने लिखा, "और वैसे भी मेरे सारे ट्वीट्स उन लोगों के लिए थे, जो लोग 7 साल की बच्ची को गाली दे रहे हैं, कोस रहे हैं, ट्रोल कर रहे हैं और गोल्ड डिगर बोल रहे हैं। मिर्ची छोटी को क्यों लगी? या फिर वह उन लोगों में से है जो आर्टिकल पढ़कर रिऐक्ट करने लगती है, बिना फैक्ट चेक किए।"

बता दें कि इसके बाद निया शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये देवोलिना भट्टाचार्जी से सार्वजानिक तौर पर माफी मांगी है। उन्होंने लिखा, "मेरी मां, भाई और रवि ने मुझे बहुत प्यार से समझाया कि मैं ठीक नहीं थी और तीन लोग एक साल गलत नहीं हो सकते इसलिए देवोलीना मैंने शायद अपनी लाइन क्रॉस की और पर्सनल गई। मुझे माफ कर दो, उम्मीद है कि तुम ये भूल जाओगी।"

इसके बाद देवोलिना ने भी दिल बड़ा करते हुए निया की स्टोरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "निया शर्मा कोई बात नहीं मुझे भी माफ कर दो अगर मैंने किसी भी तरह से तुम्हें दुख पहुंचाया हो। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मां, भाई और रवि को मेरा प्यार देना। सुरक्षित रहो अपना ख्याल रखो।"

उम्मीद है टीवी इंडस्ट्री की यह कैट फाइट शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई होगी। बात करें पर्ल वी पुरी के केस की तो समय के साथ इस केस की सच्चाई पर से भी पर्दा उठ ही जायेगा।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm