क्या है इन नये शादीशुदा जोड़ों का बच्चों के बारे में प्लान|POPxo Hindi | POPxo
Home
बॉलीवुड के इन नये शादीशुदा जोड़ों ने बताया कि बच्चों के बारे में क्या है उनका प्लान

बॉलीवुड के इन नये शादीशुदा जोड़ों ने बताया कि बच्चों के बारे में क्या है उनका प्लान

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में शादियां करने की होड़ सी चल निकली है। जिसे देखो वही बॉलीवुड में हो रही शादियों की बात कर रहा है। यहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की एक के बाद एक लगातार हो रही शादियों के हैंगओवर से हम अभी निकल भी नहीं पाए थे कि इन नई नवेली जोड़ियों ने अपने बच्चों के बारे में भी बात करनी शुरू कर दी है। लगता है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में शामिल हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के बेबी बंप के बारे में सुनने के बाद शायद इन दोनों जोड़ियों को भी यह अहसास हो गया है कि बच्चों की प्लानिंग जल्द ही कर लेनी चाहिए। आपको बता दें कि पिछले ही दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी मीरा राजपूत दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।


अनुष्का और विराट का प्लान


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली की शादी बॉलीवुड की बड़ी और नामी शादियों में से एक थी। इसके बाद अनुष्का और विराट हमेशा एक- दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आए हैं। दोनों ने ही अलग- अलग इंटरव्यू और तस्वीरों से एक- दूसरे के प्रति अपने गहन प्रेम प्यार को प्रदर्शित भी किया है। ऐसे में अब लगने लगा है कि शाहिद और मीरा की तरह विराट और अनुष्का यानि विरुष्का भी अपने फ्यूचर और किड्स के बारे में प्लान करने लगे हैं। अभी पिछले ही दिनों दिये गए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि जब से उनकी शादी हुई है, सब कुछ बदल गया है। जैसे शादी के बाद से वह खुद बहुत शांत हो गए हैं जबकि अनुष्का काफी एक्सप्रेसिव हो गई हैं। विराट ने अपनी पोजीशन का श्रेय भी अपनी पत्नी अनुष्का को देते हुए कहा कि आज वे खुद जो भी हैं, अनुष्का की वजह से ही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों में बहुत कुछ बदल गया है और वह सब अनुष्का के ही कारण संभव हुआ है। वह बहुत स्पिरिचुअल हैं।


Virushka


बच्चों के बारे में सोचेंगे तो सब बदल जाएगा


इसके साथ ही विराट कोहली ने कहा कि उन्हें पता है कि उनका करियर हमेशा एक जैसा नहीं रहेगा और एक दिन खत्म हो जाएगा। लेकिन इसके अलावा मेरी अपनी एक जिंदगी है, परिवार है। जब वो और अनुष्का बच्चों के बारे में सोचेंगे तो सब कुछ बदल जाएगा। मेरे अपने बच्चों को मेरा समय चाहिए होगा। उन्होंने बताया कि वो चाहते हैं कि उनके करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों , यहां तक कि सारी ट्रॉफियां और अचीवमेंट्स भी उनके घर पर ना रहें। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि जब बच्चे बड़े हो रहे होंगे तो उन्हें यह अहसास न हो कि वो सेलिब्रिटी के घर में पैदा हुए हैं। इससे पहले एक शो में विराट कोहली ने ये माना था कि फील्ड में बेशक वो कप्तान हैं लेकिन ऑफ फील्ड उनकी कप्तान अनुष्का ही हैं।


नेहा धूपिया और अंगद बेदी की योजना


सोनम कपूर की शादी के तुरंत बाद 10 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने जानेमाने क्रिकेटर बिशनसिंह बेदी के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से दिल्ली में गुपचुप शादी कर ली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके पब्लिक को इस शादी की खबर दी। इस शादी के ढंग से लोगों ने अपना अंदाज लगाकर अफवाहें भी फैला दीं कि नेहा धूपिया प्रिगनेंट थी और इसीलिए इतनी जल्दी में यह शादी हुई। हालांकि इन अफवाहों के बारे में न नेहा धूपिया ने और न ही अंगद बेदी ने मीडिया को कोई सफाई दी, लेकिन इस कपल ने शादी के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में जरूर कुछ बातें शेयर की हैं। इस नई नवेली जोड़ी ने बताया कि उन्होंने शादी करने के बारे में एक रात अचानक तय कर लिया था और नेहा अंगद की मां से भी शादी के दो ही दिन पहले मिली थीं। नेहा ने यह भी बताया कि यह सब बॉलीवुड फिल्म निर्माता करन जौहर के घर पर तय हुआ था। शादी के बारे में अंगद का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी शादी इस तरह से होगी, लेकिन यह काफी खूबसूरत सच साबित हुआ है।


Neha- Angad


अपना एक्सटेंशन होते हैं बच्चे


बच्चों के बारे में बात करते हुए अंगद ने कहा कि बच्चे तो आपका ही एक्सटेंशन होते हैं। जब ऐसा कुछ होगा तो उस समय की परिस्थिति के अनुरूप ही प्लान किया जाएगा। बच्चों के लिए हम दोनों को जो भी सेक्रिफाइस करने होंगे, हम करेंगे। हालांकि काम हमारे लिए इंपोर्टेंट है, लेकिन काम के अलावा भी लाइफ होती है। बच्चों को बड़ा करना भी लाइफ में जरूरी होता है। इसके लिए अगर हमें प्रॉफेशनल सेक्रिफाइस भी करना पड़ा तो हम करेंगे। बच्चों के सामने पैसा कुछ नहीं है।


इन्हें भी देखें -





प्रकाशित - मई 23, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड