कसौटी ज़िन्दगी की 2: हिना खान नहीं अब ये एक्ट्रेस लेगी सीरियल में कोमोलिका की जगह

कसौटी ज़िन्दगी की 2: हिना खान नहीं अब ये एक्ट्रेस लेगी सीरियल में कोमोलिका की जगह

स्टार प्लस का फेमस और एकता कपूर का ड्रीम सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" आजकल कई उतार- चढ़ाव से गुजर रहा है। सीरियल में एक के बाद एक कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को टीवी से बांधे रखने में कामयाब हो रहे हैं। नवीन बाबू, जो सीरियल में अभी तक ग्रे शेड लिए हुए थे वो अब पूरी तरह से नेगेटिव कैरेक्टर बन चुके हैं और वो अनुराग को जान से मारने की कोशिश में भी लग गए हैं। वहीं दूसरी ओर प्रेरणा का भी रो- रो कर बुरा हाल है। मगर इन सबके बीच कोमोलिका का ट्रैक पूरी तरह से गायब है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कुछ समय पहले ही बड़े धमाके के साथ सीरियल में कोमोलिका के किरदार में हिना खान की एंट्री करवाई थी। मगर अब जबकि वो इस शो से नदारद हो चुकी है, ऐसे में कोमोलिका की कमी पूरी करने के लिए मेकर्स जल्द ही सीरियल में एक नई एंट्री कराने वाले हैं।


होगी कोमोलिका की बहन की एंट्री


खबरों की मानें तो सीरियल में जल्द ही नवीन बाबू का पर्दाफाश होने वाला है। ऐसे में कोमोलिका की कमी को पूरा करने के लिए शो में कोमोलिका की बहन की एंट्री होगी, जो अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में तूफान लाने का काम करेगी। इस किरदार को एक्ट्रेस एरीना डे निभाती हुई नजर आएंगी। दरअसरल शो के निर्माता काफी लम्बे समय से कोमोलिका की कमी को पूरा करने के लिए एक नए किरदार की तलाश कर रहे थे, जो एक्ट्रेस एरीना डे पर आकर पूरी हो गई। बता दें कि ये किरदार भी कोमोलिका की तरह ही पूरी तरह से नेगेटिव होगा। एरीना डे को आप इससे पहले सीरियल “मुस्कान” में देख चुके हैं।


Arina Dey


कहां व्यस्त हैं हिना खान ?


आजकल हिना खान अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में बिज़ी हैं। बता दें कि ये एक कश्मीरी फिल्म है, जिसकी पिक्चर्स हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इस फिल्म में हिना खान के साथ वेटेरन एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी नजर आएंगी। मगर सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" में हिना खान का इंतज़ार कर रहे उनके फैंस को ज्यादा मायूस होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के लिए हिना खान ने सिर्फ कुछ ही दिनों का ब्रेक लिया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही आप एक बार फिर हिना खान को कोमोलिका के अवतार में अनुराग और प्रेरणा की ज़िन्दगी में तहलका मचाते हुए देख पाएंगे।


Hina Khan 1


अब देखना दिलचस्प होगा कि सीरियल "कसौटी ज़िन्दगी की" में कोमोलिका की बहन क्या नया ट्विस्ट लेकर आती हैं और किस तरह से सीरियल में कोमोलिका को ट्रैक पर वापस लाया जायेगा, क्योंकि दर्शक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।  


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


कसौटी ज़िन्दगी की 2 : तो क्या अब कोमोलिका के किरदार में नहीं नज़र आएंगी हिना खान ?


ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक के इस फैसले ने दिया नायरा सहित पूरे परिवार को शॉक


कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ सृति झा चुराकर पहनती थीं कपड़े और जूलरी, जानिये किसके?