नेहा कक्कड़ ने लॉकडाउन में बढ़े वजन को कम करने का एक अनोखा तरीका ढूंढ लिया है, देखिए Video

नेहा कक्कड़ वर्कआउट वीडियो, Neha Kakkar share parking lot weight loss workout video

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी हेल्थ और फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। कोरोनावायरस महामारी के बीच उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया कि वह कैसे अपने वर्कआउट सेशन को मैनेज कर रही हैं और सेहत का ध्यान रख रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किए हैं।
दरअसल, कोरोना के प्रकोप के चलते महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने की वजह से जिम बंद हो गई हैं तो नेहा वर्कआउट करने के लिए जिम नहीं जा पा रही हैं। ऐसे में नेहा ने घर बैठे ही लॉकडाउन में बढ़े वजन को कम करने का एक अनोखा तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी कार की मदद से पुशअप्स करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वीडियो में वह पार्किंग में जॉगिंग और स्ट्रेचिंग करती दिख रही हैं।

नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '' लॉकडाउन के दौरान बढ़े वजन को कम करने का समय आ गया है। देखते हैं मैं ये कर पाती हूं या नहीं। नेहा के इस वर्कआउट वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। नेहा के पति रोहनप्रीत ने भी उनके पोस्ट पर उन्हें मोटिवेट करते हुए कमेंट किया है। उसने कहा, ‘कम ऑन .. तुम्हें पता है तुम कर सकती हो। तुम्हारे लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है'।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले साल 24 अक्टूबर को शादी की थी। दोनों ने 24 अप्रैल को अपनी छह महीने की सालगिरह मनाई। इस दौरान नेहा कक्कड़ ने अपनी और रोहनप्रीत की प्यार भरी तस्वीरों को शेयर किया और उन्होंने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में अपने पति को ‘सबसे अच्छा पति’ बताया। 

आपको बता दें नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं। सेट पर उनकी मस्ती और कंटेस्टेंट के साथ कनेक्शन दर्शकों को बहुत पसंद आता है। नेहा हाल के दिनों में बॉलीवुड के हिट गानों की एक सीरीज का हिस्सा रही हैं, जिसमें आंखें मारे, दिलबर, ओ साकी साकी और गर्मी शामिल हैं।

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm