नेहा धूपिया ने चुपके से की शादी, सामने आईं तस्वीरें

नेहा धूपिया ने चुपके से की शादी, सामने आईं तस्वीरें

सोनम कपूर के बाद अब रियलिटी शो रोडीज एक्सट्रीम की गैंग लीडर और एक्ट्रेस नेहा धूप‍िया शादी कर ली है और वो भी गुपचुप तरीके से। उन्होंने ये खबर शादी के बाद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी। नेहा ने क्र‍िकेटर ब‍िशन स‍िंह बेदी के बेटे अंगद के साथ सात फेरे ल‍िए। बताया जा रहा है कि शादी की सभी रस्में सिख रीति रिवाजों से दिल्‍ली के एक गुरुद्वारे में हुईं। इस खास मौके पर नेहा लाइट पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं। वहीं अंगद ने व्‍हाइट कलर की शेरवानी और सिर पर पगड़ी बांधी थी। आपको बता दें कि बेदी और नेहा धूपिया दोनों पंजाबी हैं।


आपको बता दें कि नेहा धूपिया 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं, पिछली बार उन्हें विद्या बालन के साथ 'तुम्हारी सुलु' में देखा गया था। आजकल वो रोडीज शो जज कर रही हैं।


करन जौहर ने दी सबसे पहले बधाई


p


फिल्‍ममेकर करण जौहर ने इस जोड़े को बधाई देते हुए लिखा,' मेरी प्रिय और सबसे खास दोस्‍त नेहा धूपिया ने टैलेंटेड एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली है. दोनों के दशकों तक अनकंडीशनल प्‍यार की कामना।'


एक-दूसरे को कई दिनों से कर रहे थे डेट


angand


दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते थे। इससे पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी, जहीर खान और सागरिका की शादी में डांस फ्लोर पर जम कर मस्ती करते नजर आए थे। नेहा और अंगद ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन कुछ कॉमन दोस्तों के चलते दोनों के बीच काफी करीबियां देखने को मिली हैं।


जानिए कौन हैं अंगद बेदी


अंगद बेदी महान स्पिनर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। वह पिछले कुछ साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। बेदी सलमान खान के साथ टाइगर ज़िंदा है और पिंक जैसी हिट फिल्मों में विलेन का दमदार किरदार निभा चुके हैं। अंगद बेदी का कुछ दिन पहले मॉडल बिग बॉस 9 फेम नोरा फतेही के साथ ब्रेकअप हुआ था। उसके बाद बेदी नेहा धूपिया के करीब आये। दोनों काफी समय से अच्छे दोस्त भी थे और एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे।


इन्हें भी देखें -