करीना के बाद जब नेहा धूपिया ने किया था बेबी बंप के साथ रैंप वॉक, शादी के समय ही थीं प्रेग्नेंट

करीना के बाद जब नेहा धूपिया ने किया था बेबी बंप के साथ रैंप वॉक, शादी के समय ही थीं प्रेग्नेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पहले गुपचुप तरीके से शादी और कुछ ही महीनों में बेबी बंप दिखाकर फैंस को एक बार फिर से हैरान कर दिया। मीडिया के कयासों पर विराम लगाते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो अपने पति अंगद बेदी की के साथ हैं और वो उनके पेट की ओर इशारा कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ नेहा एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है "नई शुरुआत हो रही है...हम तीन...सतनाम वाहे गुरु।" देखिए ये तस्वीर -




 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on




पति अंगद बेदी के साथ मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटीं नेहा धूपिया ने हाल ही में हो रहे लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लिया। इस दौरान रैम्प पर उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।  बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने भी बेबी बंप के साथ रैम्प वॉक किया था। रैम्प वॉक के दौरान नेहा बिंदास बोल्ड अंदाज में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखीं। इस दौरान नेहा और अंगद की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और लोग उनके इस अंदाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं साथ ही बधाईयों का सिलसिला भी जारी है।  नेहा और अंगद लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर पायल सिंघल को रिप्रेजेंट करने के लिए उतरे थे। देखिए रैंप शो की तस्वीरें -




 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on




अपने इस रैंप वॉक को सबसे यादगार रैंप वॉक बताते हुए नेहा ने अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने इस मोमेंट को पूरी तरह से एंजॉय किया। उनका कहना है कि ये पल वीडियोज़ में कैद हो रहे हैं और वह चाहती हैं कि जब उनका बच्चा हो, तो वह उससे कहें कि उसने रैंप पर उस वक्त ही डेब्यू कर लिया था।




 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on




आपको बता दें कि नेहा और अंगद ने इसी साल 10 मई को गुपचुप तरीके से दिल्ली के एक गुरुद्वारे में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। यहां तक कि इस शादी की भनक मीडिया को भी नहीं लग पाई थी। उस वक्त से ही उनके अचानक शादी करने से ये कयास लगाए जाने लगे थे कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। शादी के समय ही उन्हें 2 या 3 महीने की प्रेग्नेंसी थी। उन्होंने 18 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने मेहर धूपिया रखा।


एक-दूसरे को कई दिनों से कर रहे थे डेट


इससे पहले नेहा धूपिया और अंगद बेदी दोनों ही अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते थे। वो जहीर खान और सागरिका की शादी में भी डांस फ्लोर पर जम कर मस्ती करते नजर आए थे। नेहा और अंगद ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन कुछ कॉमन दोस्तों के चलते दोनों के बीच काफी करीबियां देखने को मिली हैं।


जानिए कौन हैं अंगद बेदी


अंगद बेदी महान स्पिनर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। वह पिछले कुछ साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। बेदी सलमान खान के साथ टाइगर ज़िंदा है जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं। पिंक मूवी में भी वो विलेन का दमदार किरदार निभा चुके हैं। अंगद बेदी का कुछ दिन पहले बिग बॉस 9 फेम मॉडल नोरा फतेही के साथ ब्रेकअप हुआ था। उसके बाद बेदी नेहा धूपिया के करीब आये। दोनों काफी साल से अच्छे दोस्त भी थे।


इन्हें भी पढ़ें -


1. नेहा धूपिया ने चुपके से की शादी, सामने आईं तस्वीरें
2. मां बनने वाली हैं सानिया मिर्जा, अनोखे अंदाज में शेयर की ये गुड न्यूज
3. सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा है अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का मजाक
4. इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार