तो इसलिए रणबीर कपूर की कोई भी गर्लफ्रेंड नीतू कपूर को बिलकुल नहीं आती पसंद, खुद बताई वजह

तो इसलिए रणबीर कपूर की कोई भी गर्लफ्रेंड नीतू कपूर को बिलकुल नहीं आती पसंद, खुद बताई वजह

कपूर खानदान के चिराग और नीतू कपूर के लाडले रणबीर कपूर की छवि बॉलीवुड में एक कैसनोवा बॉय की बनी हुई है। बॉलीवुड में आने से लेकर अब तक रणबीर कपूर का नाम कई एक्ट्रेसेज़ के साथ जुड़ चुका है, जिनमें सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के नाम सबसे ऊपर शामिल हैं। जितनी जल्दी रणबीर प्यार में पड़ते हैं, उससे कहीं ज्यादा जल्दी उनके ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में छा जाती हैं।


खबरों की मानें तो रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अवॉर्ड फंक्शन से लेकर बॉलीवुड की पार्टीज़ तक दोनों हाथों में हाथ डाले साथ में स्पॉट किए जाते हैं। मगर इस बीच कोई है, जिसे रणबीर कपूर के रिश्तों पर ऐतराज़ है। वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर हैं।


Ranbeer- Alia


रिश्ते में कमिट न होने की देती हैं सलाह


खबरों के मुताबिक, कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड और उनके ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी। नीतू कपूर के मुताबिक, जब रणबीर कपूर को पहली बार प्यार हुआ तो उन्हें तभी पता था कि वो लड़की ठीक नहीं है। यही वजह थी कि नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर को उस रिश्ते में सीरियस न होने की सलाह दी थी।


Ranbeer- Dipika


नीतू की मानें तो रणबीर कपूर काफी कोमल दिल के हैं, वह किसी को भी ना नहीं कह पाते। मगर बाद में किसी न किसी वजह से उनका रिश्ता टूट जाता है। इसके बाद नीतू कपूर ने रणबीर को यह सलाह भी दी कि वो जितना देखेंगे, उतना सीखेंगे इसलिए कई लड़कियों से मिलें और उनके साथ जाएं। मगर किसी के भी साथ कमिट न हों।


Ranbeer- Katrina


बनाना चाहती हैं अच्छा पति


नीतू कपूर चाहती हैं कि रणबीर कपूर एक अच्छा पति बनें। इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने बताया कि वह रणबीर कपूर को अपना एक अच्छा दोस्त मानती हैं और उनसे दिल खोलकर बातें करती हैं। वह रणबीर के साथ बैठकर घंटों बातें करती हैं। उन्हें अपनी शादी की अच्छी और बुरी बातें बताती हैं। नीतू उन्हें एक अच्छा पति बनाना चाहती हैं। यही वजह है कि वह रणबीर से यह सारी बातें करती रहती हैं। नीतू के मुताबिक, समय के साथ रणबीर कपूर में कई बदलाव आए हैं। वह पहले से कहीं ज्यादा गंभीर हो गए हैं।


Ranbeer- Neetu


माता- पिता के साथ होंगे शिफ्ट


बॉलीवुड में स्टार किड्स का एक समय के बाद अपने पेरेंट्स से अलग रहना ट्रेंड सा बन गया है। रणबीर कपूर भी अपने माता- पिता यानि ऋषि कपूर और नीतू कपूर से अलग रहते हैं। मगर अब खबर है कि ऋषि कपूर की खराब तबियत के चलते जल्द ही रणबीर वापस अपने माता- पिता के घर शिफ्ट हो जाएंगे। इससे पहले खबर थी कि रणबीर अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ लिव- इन में रहने वाले हैं। अब ये तो समय ही बताएगा कि रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड और पेरेंट्स के बीच में से किसे चुनते हैं।


Ranbir- neetu-RIshi


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-


रणबीर- आलिया पर फिर साधा कंगना ने निशाना, कहा- उन्हें यंग एक्टर्स कहना बिलकुल गलत है


रणबीर कपूर पर किया कंगना रनौत ने हमला, तो सामने आकर आलिया भट्ट ने दिया ये करारा जवाब


श्रद्धा कपूर बाॅयफ्रेंड संग करने जा रही हैं शादी, जल्द बजेगी शक्ति कपूर के घर शहनाई