नीना गुप्ता ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा - 'कभी शादीशुदा मर्द के प्यार में मत पड़ना'

नीना गुप्ता ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा - 'कभी शादीशुदा मर्द के प्यार में मत पड़ना'

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्म एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं। 'बधाई हो' के बाद हाल ही में आई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वो नजर आईं है। नीना वैसे भी अपनी उम्दा आदाकारी के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज और फैशन स्टेटमेंट के लिए भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में सालों बाद एक शॉकिंग खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर महिलाओं को अगाह भी किया है।
दरअसल, नीना गुप्ता इन दिनों इंस्टाग्राम पर 'सच कहूं तो' नाम से एक सीरीज चला रही हैं। इस वीडियो सीरीज में वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से लोगों के साथ साझा करती हैं और कई अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय भी देती हैं। इसी कड़ी में नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो अपनी पर्सनल लाइफ के एक्सपीरियंसेस शेयर करती नजर आ रही हैं। कई सालों के बाद नीना गुप्ता ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में नीना गुप्ता दर्शकों से कहती हैं, 'सच कहूं तो मैं आपको कुछ ऐसे डायलॉग सुनाऊंगी जो आप अक्सर सुनते रहते हैं या आपने सुने हैं।' इसके आगे नीना अपना अनुभव डायलॉग के जरिए सुनाती हुई कहती हैं, "उसने मुझसे कहा कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता और लंबे वक्त से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, वो शादीशुदा मर्द है, लेकिन आपको उससे प्यार हो जाएगा। फिर आप कहती हैं कि मुझे उसके साथ नाइट्स स्टे करना है। आप उस पर प्रेशर बनाते हैं तो वो होटल में या किसी जगह ढूंढ कर आपके साथ नाइट स्पेंड करता है''।

इसके आगे नीना किस्सा कहानी के रूप में सुनाती हुई कहती हैं, ''आप उसके साथ और वक्त बिताने के लिए उसपर दबाव डालते हैं, और फिर शादी करना चाहते हैं। आप दबाव डालते हैं कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे दे और वो आपको उम्मीद देता रहता है, लेकिन चीज़े इतनी उलझ जाती हैं कि वो तंग आ जाता है और आपसे शादी करने के लिए मना कर देता है। इसके बाद आप परेशान हो जाते हैं डिप्रेशन में चले जाते हैं, इसलिए सच कहूं तो शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना, मैं ये कर चुकी हूं और बहुत झेल चुकी हूं इसलिए ये सलाह दे रही हूं''।
पूरी कहानी सुनने के लिए नीना की ये वीडियो देखिए -
View this post on Instagram

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

बता दें कि नीना गुप्ता ज्यादातर मौको पर बेबाक होकर अपनी राय रखती नजर आईं हैं। वो एक नेशनल अवॉर्ड विनर हैं। 60 साल की उम्र में भी वे अपनी सोच और बोल्ड अंदाज के लिए यंगस्टर्स की पसंद बनी हुई हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साड़ी से लेकर वन पीस तक में तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।  नीना वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं और उन्होंने बिना शादी के ही एक बेटी को जन्म दिया था। हालांकि, बाद में विवियन रिचर्ड्स ने मरियम से शादी कर ली थी और नीना ने सीए विवेक मेहरा से शादी की थी। अब उनकी बेटी मसाबा एक जानी- मानी फैशन डिजाइनर है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता आखिरी बार फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में नजर आईं थी। इसके बाद अब वो अब वे जल्द ही फ़िल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नीना, अक्षय कुमार की मां का रोल निभा रही हैं।