नच बलिए 9ः इस जोड़ी ने जीता शो, जबकि हार ने खूब रुलाया अनीता हसनंदानी को

नच बलिए 9ः इस जोड़ी ने जीता शो, जबकि हार ने खूब रुलाया अनीता हसनंदानी को

स्टार प्लस पर आने वाला डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' अपने आखिरी चरण पर आ पहुंचा है। शो में सेलिब्रिटी जोड़ियां एक-दूसरे के साथ डांस का मुकाबला करती हैं। आखिर में जजेज़ और जनता द्वारा विनर चुना जाता है। इस बार भी शो में कई बड़ी सेलिब्रिटी जोड़ियों ने पार्टिसिपेट किया था। इनमें से विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी और अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी की जोड़ी फाइनल मुकाबले तक पहुंची। 'नच बलिए 9' का ग्रैंड फिनाले दिखाया जाना तो अभी बाकी है, मगर शो के विनर्स का नाम पहले ही लीक हो चुका है।

खबरों की मानें तो अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित रेड्डी के लिए इस शो को जीतना चाहती थीं। ऐसे में जब विनर जोड़ी की घोषणा हुई तो अनीता हसनंदानी स्टेज पर ही फूट-फूट कर रोने लगीं। आपको बता दें कि विनर के तौर पर जिस जोड़ी का नाम बाहर आ रहा है, वह कोई और नहीं, बल्कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर तो 'नच बलिए 9' की ट्रॉफी के साथ दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

शो के फिनाले में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा स्पेशल जज बनकर आए थे। शो में प्रिंस नरूला व युविका चौधरी ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता लिया। ये जोड़ी जजेस को इंप्रेस करने में भी पूरी तरह से कामयाब रही। खबरों की मानें तो 'ये हैं मोहब्बतें' व ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी विनर्स की घोषणा होने के बाद अपने इमोशंस को काबू नहीं कर पाईं और फूट-फूट कर रोने लगीं।
 

शो न जीत पाने के बाद अनीता ने बताया कि उनके पति रोहित रेड्डी डांसर नहीं हैं, इसलिए वे कभी इस शो में हिस्सा लेना नहीं चाहते थे। फिर भी रोहित ने उनके लिए न सिर्फ शो में हिस्सा लिया, बल्कि पूरी मेहनत व लगन से फाइनल तक भी पहुंचे। इसी वजह से उन्हें हारने पर बेहद बुरा लग रहा है। इतना कहते हुए अनीता हसनंदानी रोने लगीं।
 

खबरों की मानें तो अनीता हसनंदानी व रोहित रेड्डी 'नच बलिए 9' के फर्स्ट रनरअप रहे। वहीं विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली की जोड़ी सेकंड रनरअप रही। 

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।