सीरियल "नामकरण" की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!

सीरियल "नामकरण" की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट का टीवी सीरियल "नामकरण" स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक था। कहा जाता है कि ये सीरियल महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म "ज़ख्म" से प्रेरित था। आपको बता दें कि फिल्म में जिस किरदार को एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने निभाया था, सीरियल में उसी किरदार को निभाया था एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता ने। बरखा टीवी इंडस्ट्री का एक जाना- माना नाम हैं। टीवी में अब तक 20 से ज्यादा सीरियल्स में काम कर चुकी बरखा सेनगुप्ता ने "राजनीति" और गोलियों की रासलीला- राम लीला" जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है। बरखा सेनगुप्ता को उनके फिटनेस फ्रीक होने के लिए भी जाना जाता है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कऑउट्स की पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। मगर हाल ही में अपनी बॉडीशेमिंग पर बात करके बरखा ने सभी को चौंका दिया है। बरखा ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट की एक पिक्चर शेयर करते हुए बॉडीशेमिंग पर पोस्ट लिखा।


बॉडीशेमिंग पर कहा कुछ ऐसा...


वर्कआउट की इस पिक्चर को शेयर करते हुए बरखा ने लिखा, "मुझे पता है कि मैं पतली नहीं हूं, लेकिन मैं मोटी भी नहीं हूं। मैं बस बीच की उस अजीब सी स्थिति में हूं, जहां मेरे हाथों में फैट है। हां, वो मेरे शरीर के आकार की तुलना में बड़े हैं और मैं सिर्फ इसे स्वीकार कर सकती हूं, मगर मैं इसकी परवाह नहीं करती क्योंकि मैं खुद से प्यार करती हूं। लेकिन मैं तय करती हूं कि मुझे खुद में क्या प्यारा है... मैं तय करती हूं कि मुझे क्या सुन्दर बनाता है और क्या मुझे खुश करता है। मुझे निश्चित रूप से अपने हाथों के कुछ इंच कम करने की जरूरत है और मैं उसपर काम कर रही हूं। आप भी अपनी कमियों पर काम करते रहें और हमेशा फिट रहें।”





फिटनेस फ्रीक हैं बरखा


दरअसल बरखा सेनगुप्ता को रियल लाइफ में फिट रहना काफी पसंद है। एक इंटरव्यू में बरखा ने बताया था कि जब वो मां बनने वाली थी तब से उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया था, जिससे कि मां बनने के बाद उनकी बॉडी पर फैट न चढ़ पाए। इसके लिए उन्होंने डॉक्टर की बताई हुई सख्त डाइट भी फॉलो की। आपको बता दें कि बरखा की 7 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मीरा है।





सीरियल के सेट पर हुई थी पति से मुलाकात


बरखा सेनगुप्ता ने साल 2008 में एक्टर इंद्रनील सेनगुप्ता के साथ शादी कर ली थी। इंद्रनील से बरखा की पहली मुलाकात सीरियल "प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम" के सेट पर हुई थी। जिसके बाद दोनों ने सीरियल "डोली सजा के" में भी साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को टीवी इंडस्ट्री की आदर्श जोड़ियों में से एक माना जाता है।  





इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


टीवी स्टार्स के ये बच्चे क्यूटनेस के मामले में नहीं हैं किसी बॉलीवुड स्टार किड से कम, देखें तस्वीरें


वीडियो: 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक ने खोला अपनी फिटनेस का राज़, फैंस बोले पावर गर्ल


करन सिंह ग्रोवर से दृष्टि धामी तक, देखिए 11 साल में कितना बदल गए हैं सीरियल "दिल मिल गए" के एक्टर्स


जानिए क्या है "बेपनाह" एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की सबसे बड़ी फैंटेसी ?