नागिन 4 : निया शर्मा खेलेंगी भाग्य का ज़हरीला खेल, देखिए वीडियो

नागिन 4 : निया शर्मा खेलेंगी भाग्य का ज़हरीला खेल, देखिए वीडियो

डेली सोप्स की क्वीन एकता कपूर अपने सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ (Naagin) का चौथा भाग लेकर दर्शकों के सामने आ रही हैं। पिछले तीन भागों की लोकप्रियता ‘नागिन’ को टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रखने में कामयाब रही थी। इसी उम्मीद के साथ एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘नागिन’ के लिए एक नई नागिन ढूंढ़ ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी भी साझा कर दी है।

छोटे पर्दे को मिली नई नागिन

लंबे समय से चली आ रही इच्छाधारी नाग-नागिन और उनके बदले की डरावनी कहानी को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। जहां पहले और दूसरे सीज़न में बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी कातिल अदाओं से दर्शकों का दिल जीता था तो वहीं तीसरे सीज़न में अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani), करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) जैसी एक्ट्रेसेस ने नागिन का किरदार निभाकर दर्शकों को लुभाया था।

इस बार एकता कपूर ‘नागिन 4’ में एक नई नागिन को पेश कर रही हैं, जिन्हें आप ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे सीरियल्स में देख चुके हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) की, जो अब नागिन बनकर एक बेहद ज़हरीला खेल खेलने की तैयारी कर रही हैं।

प्रोमो में दिखा भाग्य का खेल

दिसंबर में शुरू होने वाले सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन 4’ (Naagin 4) का प्रोमो रिलीज़ किया गया है। इस प्रोमो में निया शर्मा (Nia Sharma), जैसमिन भसीन (Jasmin Bhasin) और विजयेंद्र कुमेरिया (Vijayendra Kumeria) लीड रोल्स में नज़र आ रहे हैं। इस प्रोमो की शुरुआत होती है एक गुंडे से, जो निया शर्मा का दुपट्टा खींच कर उन्हें परेशान कर रहा होता है। विजयेंद्र कुमेरिया उनकी इज़्ज़त बचाने के लिए आगे आते हैं और उस गुंडे को पीटने लगते हैं। तभी वह गुंडा नाग का रूप लेकर एक हवेली के अंदर घुस जाता है।

विजयेंद्र भी उसके पीछे-पीछे हवेली के अंदर घुस जाते हैं, जहां उन्हें उस नाग के साथ ही निया शर्मा और जैसमिन भसीन भी खड़ी नज़र आती हैं। तभी वह नाग विजयेंद्र के ऊपर हमला करने वाली मुद्रा में आ जाता है… अब देखना रोचक होगा कि भाग्य के इस ज़हरीले खेल की कहानी दर्शकों के सामने क्या रूप लेती है!

देखिए प्रोमो -

पर्दे पर दिखेगा निया का नया अंदाज़

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को छोटे पर्दे की सबसे हॉट एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। उनके मेकअप, लुक्स, लिपस्टिक्स और फैशन सेंस की जितनी भी तारीफ की जाए, कम ही रह जाती है। जहां सीरियल ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में वे सीधे-सादे गेटअप में नज़र आई थीं, वहीं ‘जमाई राजा’ में उनका अंदाज़ कुछ बोल्ड हो गया था।

ऐसे में दर्शक उनके ‘नागिन’ वाले रूप को देखने के लिए काफी बेताब हैं। अभी तक सीरियल के सेट से उनका कोई खास लुक तो सामने नहीं आया है, मगर हमें पूरा भरोसा है कि ‘नागिन 4’ की नागिन का अंदाज़ अभी तक से हटकर काफी बोल्ड हो सकता है।

नागिन और उसके इंतकाम की ये नई कहानी जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।
... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।