करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आ सकती हैं मौनी रॉय| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के बाद अब करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आ सकती हैं मौनी रॉय

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के बाद अब करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आ सकती हैं मौनी रॉय

टेलीविज़न वर्ल्ड की लोकप्रिय नागिन मौनी रॉय अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ के बाद अब खबर आ रही है कि जल्द ही वे एक और बड़ी फिल्म में नज़र आ सकती हैं।


‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय खेलेंगी अपना दांव


टीवी की दुनिया में अपना सिक्का जमा लेने के बाद अब लगता है कि मौनी रॉय ने बॉलीवुड में भी छा जाने की पूरी तैयारी कर ली है। यह तो सभी को पता है कि वे अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बॉलीवुड गलियारों की हालिया खबरों के मुताबिक, अब मौनी रॉय करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक नेगेटिव किरदार में भी नज़र आ सकती हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं और इसकी शूटिंग फरवरी में शुरू होने की संभावना है।





ट्राइलॉजी है ब्रह्मास्त्र


करण जौहर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उस समय फिल्म की शूटिंग इज़रायल में की जा रही थी। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस ट्राइलॉजी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं और इसके पहले भाग की शूटिंग इज़रायल और जॉर्डन में होने की संभावना है। इस फिल्म की खास बात यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे और दोनों ने ही इससे पहले कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं किया है।





खास होगा मौनी का लुक


फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक सुपरनैचुरल फिल्म है और मौनी रॉय को पहली बार नेगेटिव रोल में देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म के मेकर्स फिलहाल मौनी रॉय के नए लुक को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्मी खबरों की मानें तो वीएफएक्स तकनीक की मदद से इस फिल्म में मौनी रॉय के लुक को हाइलाइट किया जाएगा। 


अगर खबर की पुष्टि हो जाती है तो छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय को बड़े पर्दे पर विलेन की भूमिका में देखना काफी रोचक होगा!


पढ़ें - ज़ोया अख्तर की ‘गली बॉय’ में ऐसे दिखेंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट


पढ़ें - ‘नागिन’ छोड़ने पर भावुक हुईं मौनी रॉय

प्रकाशित - जनवरी 17, 2018
2 लाइक्स
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड