मौनी राॅय ने टाॅपलेस होकर संमदर किनारे लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

मौनी राॅय ने टाॅपलेस होकर संमदर किनारे लगाई आग, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी और बॉलीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में यूट्यूब पर मौनी रॉय का एक डेब्यू सॉन्ग 'भीगी-भीगी रातों में' भी रिलीज़ हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को मौनी के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब इन सब से अलग मौनी रॉय जा पहुंची हैं मालदीव। यहां अपनी टॉपलेस तस्वीरों के साथ मौनी रॉय लगा रही हैं समंदर में आग।

इन दिनों मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वे समंदर के किनारे बैठकर खूबसूरत नज़ारों का आनंद लेती दिख रही हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों ने सभी का खूब ध्यान खींचा है। यह तस्वीरें मालदीव की हैं। मौनी रॉय के फैंस इन तस्वीरों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। एक नज़र में तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मौनी रॉय मालदीव छुट्टियां मनाने पहुंची हैं। मगर इनके कैप्शन को देखने के बाद समझ आता है कि दरअसल, ये एक फोटोशूट है, जिसके लिए मौनी ने फोटोग्राफर को क्रेडिट भी दिया है। 
 

अपनी एक फोटो में मौनी व्हाइट शर्ट में भी नजर आ रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल काफी बोल्ड लग रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह ज़रूरी है।" इन तस्वीरों के अलावा मौनी रॉय ने मालदीव से जुड़ी अपनी और भी कई तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 
 

बात करें वर्क फ्रंट की तो टीवी सीरियल 'नागिन' से सुर्खियों में आईं मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के फेमस सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के साथ की थी। इसके बाद वे 'देवों के देव महादेव' में माता सती किरदार निभाते हुए भी नज़र आ चुकी हैं। मगर 'नागिन' से मिली पॉपुलैरिटी से मौनी रॉय के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने भी शुरू हो गए। मौनी रॉय की बॉलीवुड में पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' थी। राजकुमार राव के साथ 'मेड इन चाइना' में काम कर चुकीं मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आने वाली हैं।