बड़े पर्दे पर डेब्यू करने से पहले ही बॉलीवुड में छा गईं ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय

बड़े पर्दे पर डेब्यू करने से पहले ही बॉलीवुड में छा गईं ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन’ से छोटे पर्दे पर छाने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उन्हें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ साइन किया जा चुका है।


बॉलीवुड में राज करेंगी मौनी


लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए अपने सुपरहिट शो ‘नागिन’ को अलविदा कह दिया था।


Mouni Roy with Alia Bhatt


जहां पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वे छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं, वहीं अब लग रहा है कि वे बड़े पर्दे पर ही अपना जादू बिखेरने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं। उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘गोल्ड’ अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उन्हें कई नामी बॉलीवुड सितारों की बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया जा चुका है।




 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on




राजकुमार राव संग सजेगी महफिल


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के ज़रिये बॉलीवुड और मौनी रॉय के फैन्स को एक खुशखबरी सुनाई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि मौनी रॉय अब राजकुमार राव स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का भी हिस्सा होंगी। डायरेक्टर मिखिल मुसाले के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, गुजरात और चाइना में की जाएगी। बॉलीवुड गलियारे की मानें तो ‘मेड इन चाइना’ एक कपल के संघर्ष की कहानी है। इस फिल्म में राजकुमार राव एक बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे।



‘गोल्ड’ से चमकी किस्मत


मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक नई शुरुआत करने वाली हैं। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। ‘गोल्ड’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ जैसी बड़ी फिल्मों के साथ ही मौनी रॉय को फिल्म ‘रॉ’ (रोमियो अकबर वॉल्टर) के लिए भी साइन किया गया है। इस फिल्म में वे जॉन अब्राहम के साथ नज़र आएंगी।




 

A post shared by mon (@imouniroy) on




इससे साफ पता चलता है कि फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ ही मौनी रॉय की किस्मत भी चमक चुकी है।


मौनी रॉय के फैन्स की तरह हम भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं!


ये भी पढ़ें :


अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ के बाद करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगी मौनी रॉय


‘नागिन 3’ की दूसरी नागिन का ग्लैमरस अंदाज भी आया सामने


सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार


‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया भट्ट के लिए ‘ग्रामर पुलिस’ बन रहे हैं अमिताभ बच्चन!