मोहित और अदिति ने बेटे का नाम इन खूबसूरत Pics के साथ किया शेयर, जानें क्या है इसका मतलब

मोहित और अदिति ने बेटे का नाम इन खूबसूरत Pics के साथ किया शेयर, जानें क्या है इसका मतलब

टीवी एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी पत्नी अदिति मलिक (Addite Malik) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और रील शेयर करते हुए अपने बेटे का नाम शेयर किया है। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे का नाम शेयर करते हुए पोस्ट किया है। दोनों ने अपने बेटे का नाम इकबीर मलिक (Ekbir Malik) रखा है। मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं।
अपनी पोस्ट के कैप्शन में मोहित ने लिखा, ''मेरा साहसी बच्चा, तुम हमारी जिंदगी में उस समय आए जब हमारी जिंदगी बहुत सी मुश्किलों का सामना कर रही है और तुमने हमें बहुत ही हिम्मत, प्यार और सकारात्मकता दी है। तुमने हमें एक भविष्य दिया है, जिसे हम अब देख सकते हैं... हम तुम्हे बहुत प्यार करते हैं इकबीर मलिक।''

मोहित की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स दोनों ही कमेंट्स कर रहे हैं। जयति भाटिया ने लिखा, केवल मोहित और अदिति ही इतना अच्छा नाम रख सकते हैं, भगवान तुम्हारे ऊपर अपनी कृपा बनाए रखे इकबीर मलिक। वहीं हितेश भारद्वाज ने लिखा, इकबीर, तुम्हें देखने का इंतजार नहीं कर सकता। वहीं एक फैन ने लिखा, बहुत ही खूबसूरत नाम है। एक अन्य ने लिखा, बहुत ही प्यारा नाम है। भगवान इसपर अपनी कृपा बनाए रखे। तीसरे ने लिखा, कितना अच्छा नाम है... आप पर भगवान अपनी कृपा बनाए रखे, अपने जीवन के सबसे खूबसूरत समय को जी भर के जिएं। 

वहीं अदिति ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है, जिसमें उन्होंने बेटे का नाम शेयर किया है। अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, नाम में क्या रखा है? तुम बहादुर हो, सकारात्मक हो, मजबूत हो और हमारी हिम्मत हो, हमारा इकबीर। 
बेटे के नाम के मतलब के बारे में बात करते हुए अदिति ने एक लीडिंग अखबार को बताया, हां हमने हमारे बेटे का नाम इकबीर रखा है। मोहित ने एक नाम बेटे के लिए और एक नाम बेटी के लिए तब ही सोच लिए थे, जब मैं प्रेगनेंसी के छठे महीने में थी। मुझे बेटे के लिए इकबीर नाम पसंद आया। मेरी तरफ से इस नाम को लेकर तब से ही सहमति थी, जब से मोहित ने मुझे बताया था। यह एक सिख नाम है और इसका मतलब बहादुर होता है। इसके अलावा मुझे कबीर नाम भी बहुत पसंद है और ये इकबीर के जैसा ही सुनाई देता है। मेरे लिए ना केवल ये नाम अच्छा है बल्कि साथ ही इसका मतलब भी बहुत ही अच्छा है। 

गौरतलब है कि अदिति ने इस साल अप्रैल में बेटे को जन्म दिया था। वैसे तो अदिति ने बेटे का साथ तस्वीर शेयर की है लेकिन अभी तक कपल ने अपने बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। दिसंबर 2020 में अदिति और मोहित ने प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm